बोल्डनेस दिखाने के लिए अविका गौर ने खिसकाया श्रग, 24 की उम्र में बढ़ाया पारा

एक्ट्रेस अविका गौर (Avika Gor) लगभग हर दिन अपने लुक्स के कारण सुर्खियों में रहने लगी हैं. ऐसे में वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अब फिर से अविका ने अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 19, 2022, 09:06 PM IST
  • हर दिन अविका का नया अवतार देखने को मिल जाता है
  • किसी न किसी कारण इंटरनेट पर छाई रहती हैं एक्ट्रेस
बोल्डनेस दिखाने के लिए अविका गौर ने खिसकाया श्रग, 24 की उम्र में बढ़ाया पारा

नई दिल्ली: मजह 24 साल की उम्र में अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर खुद को साबित कर चुकीं एक्ट्रेस अविका गौर (Avika Gor) आज किसी भी परिचय की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने सुपरहिट टीवी शो 'बालिका वधू (Balika Vadhu)' की आनंदी बन घर-घर में पहचान हासिल की है. बेशक उस शो को खत्म हुए एक लंबा वक्त बीत चुका है, लेकिन आज भी ज्यादातर लोग अविका को आनंदी के रूप में ही जानते और पसंद करते हैं. अविका बेशक इस समय टीवी जगत से दूर हो, लेकिन इसके बावजूद भी वह चर्चा में बनी हुई हैं. 

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं अविका

प्रोजेक्ट्स के अलावा अविका अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह लगभग हर दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

असल जिंदगी में एक्ट्रेस काफी बोल्ड हैं और उनकी यही बोल्डनेस अक्सर उनके लुक में भी देखने को मिल जाती है. ऐसे में अब अविका ने फिर से फैंस के साथ अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक शेयर की है. 

बोल्डनेस दिखाने के लिए अविका ने किया ये काम 

इनमें अविका को फ्लोरल प्रिंट शॉर्ट्स और श्रग पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग ब्रालेट पेयर की है. हालांकि इस बार बोल्डनेस दिखाने के लिए अविका ने कंधे से श्रग के साथ-साथ ब्रालेट को भी थोड़ा सा खिसकाया हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

इस लुक को और ग्लैमरस बनाने के लिए अविका ने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन ही रखा है. इसके अलावा उन्होंने गोल्डन हूप ईयररिंग्स के साथ लुक के एक्सेसाइज किया है. 

हर तस्वीर में एक्ट्रेस का दिखा अलग लुक

यहां अपनी ने अलग-अलग पोज देते हुए चार तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

उनकी अदाएं किसी के भी होश उड़ाने के लिए काफी हैं. अब अविका की ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं. वह तस्वीरों में पहले से कई ज्यादा बोल्ड और सेक्सी दिख रही हैं. फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थक रहें.

इस फिल्म में दिखेंगी अविका

अविका के करियर की बात करें तो हिंदी टीवी शोज के अलावा वह  साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी एक्टिव रहती हैं. अविका को कई साउथ की फिल्मों में देखा जा चुका है. अब जल्द ही वह नागा चैतन्य के लीड रोल वाली तेलुगू फिल्म 'थैंक यू' में नजर आने वाली हैं. हालांकि, फिल्म में उनका रोल क्या होगा इसे लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है.

ये भी पढ़ें- Dhaakad: रिलीज से पहले बॉयकॉट की जाने लगी कंगना की फिल्म, सलमान खान बने वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़