मालदीव पहुंच और बोल्ड हुईं अवनीत कौर, सिर्फ 20 की उम्र में दिए ऐसे पोज

अवनीत कौर इन दिनों अपने फोटोशूट्स के कारण लगातार सुर्खियों में रहने लगी हैं. अक्सर इंस्टाग्राम पर उनका सिजलिंग अवतार देखने को मिलता रहता है. अब फिर से अवनीत ने अपनी अदाओं से सोशल मीडिया का पारा बढ़ाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 28, 2022, 07:20 PM IST
  • अवनीत कौर का नया लुक चर्चा में है
  • अवनीत सोशल मीडिया लवर भी हैं
मालदीव पहुंच और बोल्ड हुईं अवनीत कौर, सिर्फ 20 की उम्र में दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: मशहूर एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन अवनीत कौर (Avneet Kaur) के चाहने वाले आज दुनियाभर में मौजूद हैं. एक्ट्रेस ने बहुत छोटी सी उम्र में इंडस्ट्री में एक ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. अवनीत को देखकर कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता कि वह महज 20 साल की हैं. इतनी कम उम्र में ही न ही आज वह पूरी दुनिया में पहचानी जाने लगी हैं, बल्कि अपने ग्लैमरस और बोल्ड अवतार से लोगों के होश भी उड़ा रही हैं.

अवनीत ने शेयर किया ग्लैमरस लुक

अवनीत सोशल मीडिया लवर हैं. ऐसे में इंस्टाग्राम पर अक्सर वह अपनी दिलकश अदाएं दिखाते हुए कई फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने चाहने वालों के दिलों की धड़कनों को बढ़ाते हुए बेहद बोल्ड लुक शेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

इन फोटोज में वह बेहद छोटी सी हॉल्टर नेक ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. यहां वह झूले पर आराम फरमाती हुई नजर आ रही हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं अवनीत

अवनीत इस लुक में कई पोज दिए हैं. यहां उन्होंने सटल मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से अपने इस लुक को कंप्लीट किया है. इस दौरान वह बेहद हॉट और ग्लैमर दिख रही हैं. अवनीत के चाहने वालों के बीच भी उनके इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है.

कुछ घंटों में ही इन तस्वीरों पर लाखों लाइक्स और कमेंटस आ चुके हैं. अवनीत की इन तस्वीरों को लाइक करने वालों में कई मशहूर हस्तियां भी शुमार है.

मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं अवनीत

बता दें कि अवनीत इन दिनों मालदीव में फुरसत के पल बिता रही हैं. इसी दौरान भी वह लगातार अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी हुई हैं. मालदीव में एक्ट्रेस का बेहद बोल्ड लुक दिख रहा है, जो उनके फैंस के भी होश उड़ा रहा है.

इस फिल्म में नजर आएंगी अवनीत 

दूसरी तरफ अवनीत के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' (Tiku Weds Sheru) को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. वह जल्द ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ इस मूवी में मुख्य भुमिका में दिखाई देंगी. फैंस उनकी इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- 45 की उम्र में पूजा बत्रा ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, टू-पीस पहन ओपन श्रग में दिखाया सिजलिंग अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़