20 साल की अवनीत कौर पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, डीपनेक टॉप में कराया सिजलिंग फोटोशूट

अवनीत कौर (Avneet Kaur) इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि फिल्म रिलीज से पहले एक्ट्रेस काफी बोल्ड हो गई हैं. अब एक बार फिर से अवनीत ने अपने नए अवतार से लोगों के होश उड़ा दिए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 10, 2022, 02:28 PM IST
  • बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं अवनीत कौर
  • अवनीत कौर का नया लुक सुर्खियां बटोर रहा है
20 साल की अवनीत कौर पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, डीपनेक टॉप में कराया सिजलिंग फोटोशूट

नई दिल्ली: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. अब वह टीवी में धमाल मचाने के बाद अपने अभिनय के दम पर हिंदी सिनेमा में लीड एक्ट्रेस के तौर पर कदम रखने जा रही हैं. 20 साल की उम्र में अवनीत इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल कर चुकी हैं. ऐसे में आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. एक्ट्रेस अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा लुक्स और स्टाइलिश अंदाज की वजह से चर्चा में रहने लगी हैं. अवनीत अपने बोल्ड लुक्स के कारण देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. 

अवनीत सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं

अवनीत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपने नए लुक्स शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अवनीत के चाहने वालों को भी अब उनके हर लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है. एक्ट्रेस अपनी ज्यादातर तस्वीरों में बोल्ड अवतार में ही दिखती हैं. सिर्फ 20 साल की उम्र में वह अपनी बोल्डनेस से इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को मात दे रही हैं. अब एक बार फिर से अवनीत ने अपने नए अवतार से लोगों के होश उड़ा दिए हैं. 

अवनीत ने फिर दिखाई कातिलाना अदाएं 

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में अवनीत को ब्लैक कलर का डीपनेक टॉप और ब्लू जीन्स पहने देखा जा सकता है. इस लुक कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को बिखरा हुआ छोड़ा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

यहां वह कैमरे के सामने बेबाकी के साथ अलग-अलग पोज दे रही हैं. इस लुक में अवनीत हमेशा की तरह काफी बोल्ड और ग्लैमरस दिख रही हैं. 

इस फिल्म में दिखेंगी अवनीत कौर

इस लुक में वह काफी हॉट दिख रही हैं. अवनीत का ये लुक भी अब फैंस के बीच तेजी से वायरल होने लगा है. अब फैंस जहां एक ओर अवनीत को देखते ही रह गए हैं, वहीं, इन फोटोज पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. दूसरी ओर अवनीत पिछले कुछ समय से अपनी अगली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.

ये भी पढ़ें- मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को पड़ा दिल का दौरा, एम्स अस्पताल में कराया गया भर्ती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़