20 साल की अवनीत कौर पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, फोटोशूट के लिए खोल दी जैकेट

अवनीत कौर (Avneet Kaur) इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि फिल्म रिलीज होने से पहले एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड लुक्स से लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. अब एक बार फिर से अवनीत ने अपने नए अवतार से लोगों के होश उड़ा दिए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 13, 2022, 02:13 PM IST
  • बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं अवनीत
  • अवनीत कौर का नया फोटोशूट सुर्खियों में है
20 साल की अवनीत कौर पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, फोटोशूट के लिए खोल दी जैकेट

नई दिल्ली: बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली अवनीत कौर (Avneet Kaur) कौन हैं? शायद अब इस सवाल का जवाब देने की जरूरत नहीं रह गई है. 20 साल की उम्र में अवनीत इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल कर चुकी हैं. इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि फिल्म रिलीज से पहले एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक्स के कारण सुर्खियों में रहने लगी हैं. प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अवनीत अपने लुक्स और स्टाइलिश अंदाज की वजह से चर्चा में रहती हैं. 

सेंसेशन बन चुकी हैं अवनीत कौर

वहीं, दूसरी ओर अवनीत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपने नए लुक्स शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अवनीत के चाहने वालों को भी अब उनके हर लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है. सिर्फ 20 साल की उम्र में वह अपनी बोल्डनेस से इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को मात दे रही हैं. अब एक बार फिर से अवनीत ने अपने फोटोशूट की झलक दिखाई है.

अवनीत ने फिर दिखाईं किलर अदाएं

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में अवनीत को स्काई ब्लू कलर का क्रॉप टॉप पहने दिखाई दे रही हैं. इसके साथ उन्होंने ब्लैक जीन्स और जैकेट पेयर की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

हालांकि बोल्डनेस दिखाने के लिए अवनीत ने कैमरे के सामने जैकेट की चैन खोल दी है. यहां वह एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं. 

एक्ट्रेस ने इस तरह किया लुक को कंप्लीट 

लुक को कंप्लीट करने के लिए अवनीत ने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है. इस लुक में वह इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. फैंस उनके इस लुक की तारीफें करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. दूसरी ओर अवनीत के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही कंगना रनौत के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' में नजर आएंगी. 

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: अनुपमा के आगे गिड़गिड़ाई लीला, वनराज की वजह से कोमा में जाएगा अनुज!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़