अवनीत कौर फिर हुईं बोल्ड, अब ऐसा टॉप पहन दिखाईं स्टाइलिश अदाएं

अवनीत कौर ने काफी कम वक्त में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. ऐसे में अब वह फिर से अपनी एक फोटो को लेकर चर्चा में आ गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 21, 2022, 05:35 PM IST
  • अवनीत ने फिर से फैंस के साथ लेटेस्ट लुक शेयर किया है
  • अवनीत कौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
अवनीत कौर फिर हुईं बोल्ड, अब ऐसा टॉप पहन दिखाईं स्टाइलिश अदाएं

नई दिल्ली: एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने कम वक्त में और बहुत छोटी सी उम्र में एक ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. अवनीत आज सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. अक्सर वह किसी न किसी कारण चर्चा में बनी ही रहती हैं. खासतौर पर उनके फोटोशूट्स फैंस के बीच छाए ही रहते हैं. अब फिर अवनीत का नया लुक वायरल हो रहा है.

हर दिन फैंस के साथ लुक शेयर करती हैं अवनीत

अवनीत कौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह लगभग हर दिन फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

अब उन्होंने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम पर पेज पर अपनी एक फोटो शेयर की है. इसमें उन्हें मिरर सेल्फी लेचे हुए देखा जा रहा है. अवनीत ने इसमें एक फोटो में अपनी दो फोटोज शेयर की हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं अवनीत

अवनीत को यहां स्किन और व्हाइट कलर का डीप नेक क्रॉप टॉप पहने देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने ग्राउन कलर की बैल बॉटम पैंट्स और व्हाइट कलर की जैकेट कैरी की है. उन्होंने यहां मैचिंग का स्लिंग बैग भी लिया हुआ है. अवनीत को इन फोटोज में मिनिमल मेकअप में देखा जा रहा है. उन्होंने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए अपने बालों को बांधा हुआ है.

अवनीत की फोटोज पर आए लाखों लाइक्स

अवनीत इस लुक में भी काफी खूबसूरत और अट्रैक्टिव दिख रही हैं. फैंस उनकी तारीफें करते हुए रेड हार्ट और फायर वाले इमोजी बना रहे हैं. वहीं, कुछ घंटों में ही उनकी इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं, जो लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. वैसे, अवनीत के इंस्टा पेज पर नजर डालें तो अपनी हर पोस्ट में काफी बोल्ड नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- ब्रालेट पहन मौनी रॉय ने फिर ढाया कहर, इंटेस लुक में दिए पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़