लगातार बढ़ रही है अवनीत कौर की बोल्डनेस, बॉडीकॉन ड्रेस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

अवनीत कौर (Avneet Kaur) की सिजलिंग अदाएं आज दुनियाभर के लोगों को उनका दीवाना बना रही हैं. उन्होंने मजह 20 साल की उम्र में इंडस्ट्री में वो मुकाम हासिल किया है, जिसके लिए किसी भी हस्ती को सालों-साल मेहनत करनी पड़ती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 10, 2022, 05:00 PM IST
  • सोशल मीडिया लवर हैं अवनीत कौर
  • फोटोशूट के लिए बोल्ड हुईं अवनीत
लगातार बढ़ रही है अवनीत कौर की बोल्डनेस, बॉडीकॉन ड्रेस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

नई दिल्ली: टीवी के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह अक्सर अपने ग्लैमरस अंदाज की वजह से हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं. ऐसे में अवनीत इंडस्ट्री में अपनी अलग ही पहचान रखती हैं. उन्होंने मजह 20 साल की उम्र में इंडस्ट्री में वो मुकाम हासिल किया है, जिसके लिए किसी भी हस्ती को सालों-साल मेहनत करनी पड़ती है.

इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं अवनीत

अवनीत इन दिनों अपने बॉलीवुड में डेब्यू के लिए भी तैयार हैं. हालांकि इससे पहले वह अपने बोल्ड लुक्स के कारण सुर्खियों में रहने लगी हैं. वहीं, दूसरी ओर अवनीत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपने नए लुक्स शेयर करती रहती हैं. अब फिर से अवनीत ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. 

अवनीत का दिखा किलर लुक

सोमवार को इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इन तस्वीरों में अवनीत को पर्पल बॉडीकॉन ड्रेस पहने देखा जा सकता है. उन्होंने इस लुक को न्यूड मेकअप और ओपन हेयर के साथ कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

इसके साथ अवनीत ने कानों में गोल्डन ईयररिंग्स पहने हुए हैं. यहां वह अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती हुई अलग-अलग अदाएं दिखा रही हैं. इस लुक में अवनीत काफी हॉट लग रही हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी अवनीत

अब अवनीत की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फैंस उनके इस लुक की तारीफें करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें कई टीवी शोज और म्यूजिक वीडियोज में पहले ही देखा जा चुका है. फिलहाल काफी समय से वह अपनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.

ये भी पढे़ं- Bigg Boss 16: टीवी की इन 2 संस्कारी बहुओं को हुआ एक ही कंटेस्टेंट से प्यार, चेहरे पर दिखी जलन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़