अवनीत कौर ने बॉडीकॉन ड्रेस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, कैमरे में कैद हुई किलर अदाएं

अवनीत कौर (Avneet Kaur) अपने लुक्स के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसे खूब पसंद भी किया जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 29, 2022, 08:23 PM IST
  • अवनीत कौर फिर बोल्ड लुक में दिखीं
  • अवनीत इंस्टाग्राम सेंसेशन बन गई हैं

ट्रेंडिंग तस्वीरें

अवनीत कौर ने बॉडीकॉन ड्रेस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, कैमरे में कैद हुई किलर अदाएं

नई दिल्ली: एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत कर घर-घर में मशहूर हो गई थीं. बहुत छोटी सी उम्र में एक्ट्रेस ने आज मुकाम हासिल कर लिया है. अवनीत के चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं, जो उनके हर स्टाइल पर फिदा रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं.

Avneet Kaur ने दिखाया ग्लैमरस लुक

अवनीत इंस्टाग्राम के जरिए अक्सर अपने नए लुक की झलक दिखाती रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का सिजलिंग अंदाज देखने को मिला है. इस बार उन्होंने अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है. यहां एक्ट्रेस ऑरेंज कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. इसके साथ उन्होंने फैदर वाला जैकेट कैरी किया है.

21 की उम्र में काफी हॉट हैं अवनीत

अवनीत ने अपने इस लुक को न्यूड शिमरी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है. एक्ट्रेस हमेशा की तरह इस लुक में भी काफी हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं.

अब फैंस के बीच उनके इस लुक को भी खूब प्यार मिल रहा है. अवनीत की इन बोल्ड अदाओं को देख अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह अभी सिर्फ 21 साल की हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी अवनीत

गौरतलब है कि अवनीत पिछले कुछ समय से अपनी अगली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाएगा. फैंस उन्हें इस फिल्म में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- डिजाइन साड़ी पहन रुबीना दिलैक ने कराया सिजलिंग फोटोशूट, परफेक्ट बॉडी पर टिकी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़