21 साल की अवनीत कौर ने फिर चलाया हुस्न का जादू, ओपन कोट में फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

अवनीत कौर (Avneet Kaur) अपने लुक्स के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसे खूब पसंद भी किया जा रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 2, 2022, 11:01 PM IST
  • अवनीत कौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • अवनीत अक्सर किसी न किसी कारण चर्चा में रहती हैं
21 साल की अवनीत कौर ने फिर चलाया हुस्न का जादू, ओपन कोट में फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

नई दिल्ली: टीवी के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने 21 साल की उम्र में इंडस्ट्री में काफी ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. अवनीत जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. अवनीत के चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं, जो उनके हर स्टाइल पर फिदा रहते हैं. 

सोशल मीडिया लवर हैं अवनीत कौर

एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. अवनीत अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. फैंस को लगभग हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस का नया लुक काफी वायरल हो रहा है. लेटेस्ट फोटोशूट में अवनीत काफी ग्लैमरस और हॉट लग रही हैं. 

अवनीत कौर ने दिखाईं अदाएं

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में अवनीत को पिंक और व्हाइट कोट-पैंट में देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने ग्रे टॉप कैरी किया है. लुक को कंप्लीट करने के लिए अवनीत ने न्यूड मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

उनकी अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी हैं. अवनीत की बोल्डनेस देख यकीन ही नहीं किया जा सकता कि अभी वह सिर्फ 21 साल की हैं. इतनी छोटी सी उम्र में ही वह  अपने बोल्ड अवतार से आज की एक्ट्रेसेस को आसानी से मात दे सकती हैं. 

इस फिल्म में दिखेंगी अवनीत

गौरतलब है कि अवनीत पिछले कुछ समय से अपनी अगली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाएगा. फैंस उन्हें इस फिल्म में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढे़ं- रकुल प्रीत सिंह की बोल्डनेस ने खींचा ध्यान, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़