अवनीत कौर ने लहंगे के साथ पहना बेहद डीपनेक ब्लाउज, फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर

एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि, फिल्म रिलीज से पहले एक्ट्रेस अपने सिजलिंग फोटोशूट की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. अब फिर से अवनीत ने दिलकश अदाएं दिखाई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 6, 2022, 02:44 PM IST
  • सोशल मीडिया सेंसेशन हैं अवनीत कौर
  • बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं अवनीत
अवनीत कौर ने लहंगे के साथ पहना बेहद डीपनेक ब्लाउज, फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर

नई दिल्ली: एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपने बेहतरीन अभिनय का परचम लहरा चुकी हैं. उन्होंने मजह 20 साल की उम्र में इंडस्ट्री में काफी ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. दुनियाभर में आज उनके चाहने वाले मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. अवनीत प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपने लुक्स और स्टाइलिश अंदाज की वजह से चर्चा में रहती हैं. 

सेंसेशन बन चुकी हैं अवनीत

वहीं, दूसरी ओर अवनीत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके चाहने वालों को लगभग हर दिन अवनीत का नया लुक देखने को मिल जाता है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट लुक की झलक फैंस के साथ शेयर की है. अवनीत ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी 2 तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह देसी लुक में दिखाई दे रही हैं. 

अवनीत ने लगाया बोल्डनेस का तड़का

तस्वीरों में अवनीत को पैरेट कलर का लहंगा पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग डीपनेक ब्लाउज पेयर किया है. इस दौरान वह अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

लुक को कंप्लीट करने के लिए अवनीत ने लाइट मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर खुला छोड़ा हुआ हैं. यहां उन्होंने हल्का नेकपीस पहना हुआ है. 

'टीकू वेड्स शेरू' में नजर आएंगी अवनीत 

अवनीत कैमरे के सामने अलग-अलग अदाएं दिखाती हुई अपने इस लुक को फ्लॉन्ट कर रही हैं. फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'सुन मेरे हमसफर'. वह देसी लुक में बोल्डनेस का तड़का लगाती दिखाई दे रही हैं. फैंस उनके इस लुक की तारीफें करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. अवनीत कौर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'टीकू वेड्स शेरू' में नजर आने वाली हैं. 

ये भी पढे़ं- Madhuri Dixit New Home: माधुरी दीक्ष‍ित ने मुंबई में खरीदा सपनों का आशियाना, कीमत जान उड़ जाएंगे आपके होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़