आयुष्मान ने अपनी अगली 4 फिल्मों पर की बात, जानें क्यों है खास

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना लगातार 8 हिट फिल्म देने के बाद अपने आगे के प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. जल्द ही एक्टर की 4 फिल्म रिलीजो होने वाली है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 27, 2021, 02:32 PM IST
  • बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना खुद को भाग्यशाली बताते हैं
  • जल्द ही एक्टर की 4 नई फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है
आयुष्मान ने अपनी अगली 4 फिल्मों पर की बात, जानें क्यों है खास

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अब किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपने अभिनय से फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है.  फिलहाल उनके पास अभिषेक कपूर की 'चंडीगढ़ करे आशिकी', अनुभव सिन्हा की 'अनेक', अनुभूति कश्यप निर्देशित ड्रामा 'डॉक्टर जी' और 'एक्शन हीरो' जैसी फिल्में हैं. 

अभिनेता आयुष्मान अपने अभिनय के बारे में कहते हैं, 'एक कलाकार के तौर पर वह एक पॉजिटिव मैसेज के साथ लोगों का मनोरंजन करना चाहते हैं.' साथ ही आयुष्मान ने कहा, 'मेरे लिए कुछ मास्टर कहानीकारों के साथ सहयोग करना बेहद रोमांचक रहा है, जिनके पास दर्शकों को बताने और प्रेरित करने के लिए कुछ कहानियां हैं. मैं दर्शकों को अपनी अगली चार फिल्मों में कुछ अलग करने की उम्मीद दिलाना चाहता हूं.'

आयुष्मान खुद को इसलिए बताते हैं भाग्यशाली
लगातार आठ हिट फिल्म देने वाले अभिनेता ने कहा कि मैं भाग्यशाली रहा हूं कि मुझे अपनी शुरुआत के बाद से कुछ अच्छी स्क्रिप्ट मिली हैं और शक्तिशाली फिल्म निर्माताओं के अविश्वसनीय दृष्टिकोण का हिस्सा हूं जो समाज में बदलाव लाना चाहते हैं. इन फिल्मों के कहानीकारों के पास कुछ शानदार थॉट हैं जिन्हें लोगों ने पहले पर्दे पर नहीं देखा और यही बात उन्हें वास्तव में मेरे लिए खास बनाती है. 

ये भी पढ़ें- आमिर खान का नया लुक देख हैरान रह जाएंगे आप, यूजर्स कुछ इस तरह कर रहे हैं कमेंट्स

खुद को एक एंटरटेनर मानते हैं आयुष्मान
37 वर्षीय अभिनेता खुद को एक एंटरटेनर मानते हैं जो अपनी फिल्मों के जरिए समाज में पॉजिटिव मैसेज देना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि एक कलाकार के रूप में आप केवल मनोरंजन करना चाहते हैं और मैं एक पॉजिटिव मैसेज के साथ लोगों का मनोरंजन करने में सक्षम होना चाहता हूं.  एक्टर ने कहा कि मैं ऐसी फिल्मों में काम करना चाहता हूं जो सामाजिक परिवर्तन को लाने में सक्षम है.

ये भी पढ़ेंप्रभास की 'आदिपुरुष' को दमदार बनाने की तैयारी, इस मामले में 'बाहुबली' को छोड़ेगी पीछे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़