CISF गोवाहाटी रेजिमेंट से प्रभावित हुए आयुष्मान खुराना, सलाम करते हुए शेयर किया वीडियो

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'अनेक' की शूटिंग के कारण गुवाहाटी में व्यस्त चल रहे हैं. शूटिंग के दौरान आयुष्मान सेंट्रल इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी फोर्स (CISF) के काम से काफी प्रभावित हुए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 2, 2021, 05:39 PM IST
  • आयुष्मान खुराना इन दिनों गुवाहाटी में फिल्म 'अनेक' की शूटिंग कर रहे हैं
  • काम के दौरान आयुष्मान ने CISF गुवाहाटी रेजिमेंट को सलाम किया है
CISF गोवाहाटी रेजिमेंट से प्रभावित हुए आयुष्मान खुराना, सलाम करते हुए शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) पिछले कुछ समय से अपनी आगामी फिल्म 'अनेक' (Anek) की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. उनकी इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों गुवाहाटी में चल रही है. अपनी इस फिल्म की शूटिंग के दौरान आयुष्मान सेंट्रल इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी फोर्स (CISF) के काम से काफी प्रभावित हुए हैं.

आयुष्मान ने जारी किया वीडियो

CISF ने यहां कोरोना वायरस को नियंत्रित करने के लिए बहुत काम किया है और अब भी लगातार उनका काम जारी है. अभिनेता ने असम में तैनात CISF की पूरी टीम के लिए एक वीडियो मैसेज बनाया है.

इस वीडियो में वह कहते दिख हैं, "मैं CISF गुवाहाटी रेजिमेंट के सभी मेजर और सैनिकों को बधाई देना चाहता हूं कि उन्होंने कोरोना वायरस आने ये पहले, बाद में और अब तक कितने धैर्य के साथ अपना योगदान दिया है. मैं आपकी सेवाओं को दिल से सलाम करता हूं. मैं दिल से उम्मीद करता हूं कि आप सुरक्षित और स्वस्थ रहें."

ये भी पढ़ें- टाइगर श्रॉफ कर चुके हैं शादी, पापा जैकी श्रॉफ ने किया खुलासा

हमेशा कोरोना वॉरियर्स को सलाम करते हैं आयुष्मान

बता दें कि आयुष्मान अक्सर लोगों के उस संघर्ष के बारे में बात करते दिखते हैं, जो उन्होंने कोरोना महामारी के दौरान झेला है. पिछले साल भी उन्होंने जरूरी सेवाओं में लगे लोगों को सलाम करते हुए एक कविता की लिखी थी. इन लोगों के प्रति अपना आभार जताते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर कविता पाठ करने का वीडियो पोस्ट किया था.

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं आयुष्मान

काम को लेकर बात करें तो आयुष्मान इस महीने 'अनेक' की शूटिंग करने के बाद अपनी अगली फिल्म 'डॉक्टर जी' की शूटिंग करेंगे. इसके अलावा उनके पास इस समय फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' भी है, जो जल्द ही दर्शकों के सामने पेश होगी.

ये भी पढ़ें- क्या युवराज सिंह और हेजल कीच के घर आने वाला है नन्हा मेहमान? फैंस ने पूछे सवाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़