'बधाई हो' के लिए आज भी उत्साहित हैं आयुष्मान खुराना, बोले- इस फिल्म ने लेट प्रेग्नेंसी पर शुरू की चर्चा

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'बधाई हो' दर्शकों और समीक्षकों के बीच काफी पसंद किया गया था. अब उनकी इस फिल्म की रिलीज को 3 साल पूरे हो गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 18, 2021, 09:04 PM IST
  • आयुष्मान खुराना की बधाई हो 3 साल हो गए हैं
  • इस फिल्म ने लेट प्रेग्नेंसी पर चर्चा शुरू की है
'बधाई हो' के लिए आज भी उत्साहित हैं आयुष्मान खुराना, बोले- इस फिल्म ने लेट प्रेग्नेंसी पर शुरू की चर्चा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'बधाई हो' (Badhai Ho) दर्शकों और समीक्षकों के बीच काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म ने अपनी रिलीज के 3 साल पूरे कर लिए हैं. अब इस खास मौके पर आयुष्मान ने खुलासा किया कि वह फिल्म से पड़े सकारात्मक प्रभाव से खुश हैं, जो फिल्म ने देर से गर्भावस्था के संबंध में समाज पर डाला है.

अपनी फिल्मों पर आयुष्मान ने कही ये बात

आयुष्मान ने कहा, "मेरी ज्यादातर फिल्में परिवारों के साथ आने और एक दूसरे से जोड़ने, एक महत्वपूर्ण संदेश देने और सबसे महत्वपूर्ण बात, पूरी तरह से मनोरंजन के लिए होती हैं. मुझे ऐसी स्क्रिप्ट खोजने का सौभाग्य मिला है जो नई, अनूठी और पारिवारिक दर्शकों के लिए है. ठीक है. बधाई हो, मेरे लिए, सभी बॉक्सों पर हिट गई है"

इस बात के लिए आभारी हैं आयुष्मान

उन्होंने आगे कहा, "मैं आभारी हूं कि फिल्म ने भारत में एक महत्वपूर्ण बातचीत शुरू की कि समाज को देर से गर्भावस्था पर कैसे प्रतिक्रिया देनी चाहिए. समाज हमें एक निश्चित तरीके से प्रतिक्रिया करने के लिए कहता है जब ऐसी चीजें होती हैं." अमित शर्मा द्वारा निर्देशित 2018 में रिलीज हुई इस फिल्म में नीना गुप्ता, गजराज राव, सान्या मल्होत्रा और दिवंगत एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी भी लीड रोल में थीं.

आयुष्मान ने आगे कहा, "हम लोगों को दिखाना चाहते थे कि यह इतना बड़ा टॉपिक क्यों नहीं है कि हम इसे और अधिक समावेशी लेंस से देखें और उन्हें बताएं कि इसे एक टैबू के रूप में नहीं देखा जाना चाहिए. 'चंडीगढ़ करे आशिकी' फिल्म भी इसी श्रेणी में आती है और यह एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन है.

आयुष्मान को आई सुरेखा सीकरी की याद

आयुष्मान को आज राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता दिग्गज दिवंगत अभिनेत्री सुरेखा सीकरी की बहुत याद आ रही है. जैसा कि उन्होंने भावनात्मक रूप से कहा, "मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे इस फिल्म में स्वर्गीय सुरेखा सीकरी जी जैसी शानदार कलाकार के साथ काम करने का मौका मिला. वह एक इंसान के रूप में अविश्वसनीय गहराई वाली एक सौम्य आत्मा थीं. मुझे उसकी याद आती है और मुझे यकीन है कि उद्योग भी उन्हें बहुत याद करते है."

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 15: तेजस्वी पर आया इन 2 कंटेस्टेंट्स का दिल, जय भानुशाली ने उड़ाया मजाक!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़