शूटिंग के दौरान इमोशनल पड़ाव पर पहुंचे आयुष्मान खुराना, पुरानी यादें हुईं ताजा

आयुष्मान खुराना का अब तक का फिल्मी करियर बहुत शानदार रहा है. उन्होंने अपने हर किरदार से दर्शकों का खूब दिल जीता. हालांकि, अब शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि आयुष्मान अपनी पुरानी यादों में खो गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 7, 2021, 11:34 PM IST
  • आयुष्मान खुराना इन दिनों 'डॉक्टर जी' की शूटिंग में व्यस्त हैं
  • शूटिंग के दौरान ही अब अभिनेता की पुरानी यादें ताजा हो गईं
शूटिंग के दौरान इमोशनल पड़ाव पर पहुंचे आयुष्मान खुराना, पुरानी यादें हुईं ताजा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने सिर्फ अपने दम पर इंडस्ट्री में एक खास पहचान हासिल की है. उन्होंने अब तक के अपने फिल्मी करियर में एक से एक बेहतरीन किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है. फिलहाल कुछ समय से आयुष्मान अपनी अगली फिल्म 'डॉक्टर जी' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं, जिसके लिए उन्हें अलग-अलग शहरों में जाकर शूटिंग करनी पड़ रही है.

प्रयागराज में शुरू होगी शूटिंग

आयुष्मान अब जल्द ही अपनी इस फिल्म की शूटिंग के लिए प्रयागराज शहर जाएंगे. यह उनके करियर में पहली बार ऐसा हो रहा है कि किसी फिल्म की शूटिंग होगी, जिसमें अभिनेता का शहर के साथ भावनात्मक और उदासीन संबंध है. आयुष्मान उत्तर प्रदेश के इस शहर से तब गुजरे थे, जब वह हिट टीन रियलिटी टीवी शो 'रोडीज' में भाग ले रहे थे, जिसे उन्होंने 2004 में जीता था.

हमेशा से ये काम करना चाहते थे आयुष्मान

आयुष्मान कहते हैं, "मैं हमेशा से हमारे खूबसूरत देश की लंबाई और चौड़ाई का सफर करना चाहता था और सौभाग्य से मेरा काम मुझे अविश्वसनीय रूप से अलग गंतव्यों पर ले जा रहा है. मैं पहली बार प्रयागराज में एक फिल्म की शूटिंग कर रहा हूं. संयोग से, जब मैं 'रोडीज' भाग ले रहा था, मैं इस शहर से होकर गुजरा और सीरीज के लिए शूटिंग की."

'रोडीज' के दौरान देखी थी प्रयागराज की खूबसूरती

आयुष्मान का कहना है कि 'रोडीज सीजन 2' की शूटिंग के दौरान वह प्रयागराज की खूबसूरती से मंत्रमुग्ध हो गए थे. आयुष्मान कहते हैं, "मुझे अभी भी इसके इतिहास, विरासत और वास्तुकला से मंत्रमुग्ध होना याद है. प्रयागराज तीन नदियों- गंगा, यमुना और सरस्वती का संगम देखते है. और मैं इसकी लुभावनी सुंदरता से बहुत प्रभावित था. मैं इस खूबसूरत शहर में फिर से शूटिंग करूंगा और मैं कर सकता हूं. मैं वापस जाने का इंतजार न कर सकता."

आयुष्मान के लिए भावनात्मक अनुभव

आयुष्मान को लगता है कि प्रयागराज में शूटिंग करना उनके लिए भावनात्मक अनुभव होगा. उन्होंने कहा, "यह मेरे लिए भावनाओं और पुरानी यादों का एक प्रलय वापस लाएगा. मैं कोशिश करूंगा और उन जगहों पर जाने के लिए कुछ समय निकालूंगा, जहां मैंने 'रोडीज' के लिए अपने संघर्ष और आत्म-विश्वास के दिनों को फिर से जीने के लिए शूट किया था. यह आश्चर्यजनक होगा उस शहर में शूट करना जिसने मेरे करियर की शुरूआत में मेरी किस्मत गढ़ी.

2012 में शुरू हुआ था आयुष्मान का करियर

बता दें कि आयुष्मान ने 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'विक्की डोनर' के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. अभिनेता अंतत: महत्वपूर्ण और व्यावसायिक रूप से सफल दोनों फिल्मों का हिस्सा बने. गौरतलब है कि 'डॉक्टर जी' अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित और जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित है.

ये भी पढ़ें- अब निया शर्मा ने जींस का बटन खोल कराया बोल्ड फोटोशूट, पार की सारी हदें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़