Neha Marda ने किया खुलासा, लॉन्ग डिस्टेंस में इस तरह लगाती हैं रोमांस का तड़का

नेहा मर्दा 2012 में पटना के व्यवसायी आयुष्मान के साथ शादी के बंधन में बंधी थी और तब से लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज में रह रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 25, 2021, 07:03 AM IST
  • बिग बॉस में दिखेंगी नेहा मर्दा
  • नेहा मर्दा ने 2012 में की थी शादी
Neha Marda ने किया खुलासा, लॉन्ग डिस्टेंस में इस तरह लगाती हैं रोमांस का तड़का

नई दिल्ली: टेलीविजन अभिनेत्री नेहा मर्दा (Neha Marda) ने खुलासा किया है कि उन्होंने नौ साल की लंबी लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज (Long Distance Relationship) में ताजगी को कैसे जिंदा रखा है. नेहा 2012 में पटना के व्यवसायी आयुष्मान के साथ शादी के बंधन में बंधी थी और तब से लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज में रह रही हैं, उनका कार्यस्थल मुंबई है. हालांकि, इनकी शादी सफल और प्यार से भरपूर चल रही है.

शूटिंग के साथ पति के लिए निकालती हैं समय
अपनी शादीशुदा जीवन के बारे में बात करते हुए नेहा ने कहा कि हर बार जब मुझे छुट्टी मिलती है, तो हम मिलने की योजना बनाते हैं. मुझे अभी भी याद है, शादी के ठीक बाद, मुझे डोली अरमानों की नाम का एक शो मिला और मैं मुंबई में इसकी शूटिंग कर रही थी. हर महीने, मैं पति के साथ रहने के लिए 6-7 दिनों के लिए पटना जाती थी. आयुष्मान भी जब भी संभव हो मुंबई की यात्रा करने की कोशिश करते हैं.

दूरी के बावजूद रिश्ते के जादू को जिंदा रखा
एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने इतने सालों में जादू को कैसे जीवित रखा है, अभिनेत्री ने आगे कहा कि एक-दूसरे से मिलने और एक-दूसरे के साथ समय बिताने की चाहत ने हमारे बंधन को और मजबूत बना दिया है. उन्होंने कहा कि हमारे रिश्ते की जड़ यह है कि लंबी दूरी की शादी सुचारू रूप से काम कर रही है. मुझे लगता है कि दूरी के कारण और हम दोनों एक दूसरे के और करीब आ जाते हैं. नेहा जी टीवी के क्यूं रिश्तों में कट्टी बत्ती में नजर आ रही हैं.

बिग बॉस में दिखेंगी नेहा मर्दा
इसके साथ ही एक बड़ी खबर यह सामने आ रही है कि लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस 15 के लिए कंफर्म कंटेस्टेंट के नामों का ऐलान किया जा चुका है. इस लिस्ट में एक नाम टीवी एक्ट्रेस नेहा मर्दा का भी है. दरअसल, 'बालिका वधु' और 'डोली अरमानों की' जैसे पॉपुलर शोज में काम कर चुकी नेहा मर्दा ने भी 'बिग बॉस 15' के लिये हां कर दिया है.

ये भी पढ़ें- दिशा परमार ने पहली बार दिखाया बोल्ड अवतार, हनीमून की फोटोज से नहीं हटेंगी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़