'भाभी जी घर पर हैं' फेम शिल्पा शिंदे को मिला बड़ा ऑफर, पहली बार दिखाएंगी अलग अवतार

एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) अब एक नई वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं. इस सीरीज का नाम 'कड़ियां' है, जिसमें वह सीबीआई अफसर का किरदार निभाती नजर आएंगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 2, 2021, 07:48 PM IST
  • शिल्पा अब वेब सीरीज में आएंगी नजर
  • यहां जानिए वेब सीरीज की सारी डिटेल
'भाभी जी घर पर हैं' फेम शिल्पा शिंदे को मिला बड़ा ऑफर, पहली बार दिखाएंगी अलग अवतार

नई दिल्ली: 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hain) फेम और 'बिग बॉस 11' की विजेता रहीं शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपने अभिनय से करोड़ों फैंस का दिल जीता है. अभिनेत्री हमेशा ही अपने फैंस के बीच किसी न किसी कारण छाई रहती हैं. आज वह उस मुकाम पर हैं जहां फैंस उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं. 

वेब सीरीज 'कड़ियां' में नजर आएंगी शिल्पा 

अब शिल्पा एक नई वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं. इस सीरीज का नाम 'कड़ियां' है, जिसमें वह सीबीआई अफसर का किरदार निभाती नजर आएंगी. एक्ट्रेस इस शो में एक हाई प्रोफाइल मर्डर केस की गुत्थी सुलझाती दिखेंगी. दिलचस्प बात ये है कि शिल्पा पहली बार ऐसे किरदार में दिखने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- निया शर्मा ने पहना अब तक का सबसे छोटा टॉप, फिर पार की बोल्डनेस की हदें

बेहद उत्साहित हैं शिल्पा 

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शिल्पा ने अपने रोल को लेकर कहा कि, 'मैं अपने रोल को लेकर काफी उत्साहित हूं. यह सीरीज एक दिलचस्प कॉन्सेप्ट पर बनायी जा रही है. मैं पहली बार सीबीआई अफसर का किरदार निभा रही हूं. हमने अभी-अभी शूट शुरू किया है और उम्मीद है कि यह सीरीज बेहतरीन बनेगी.'

CBI अफसर का किरदार निभाएंगी शिल्पा 

बता दें कि 'कड़ियां' की शूटिंग मुंबई में चल रही हैं और कई बड़े-बड़े सितारे इस शो में नजर आने वालें हैं. हर एपिसोड में इस तरह की घटनाएं दिखायी जाएंगी, जो कातिल के बारे एक नई सम्भावना को जाहिर करेगा. आपको बता दें कि कड़ियां ULLU पर प्रीमियर किया जाएगा. अब फैंस इस सीरीज को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- जरा संभल कर देखें मोनालिसा की ये तस्वीरें, ट्रेडिशनल अवतार ने सोशल मीडिया पर मचाई हलचल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़