'भाभी जी घर पर हैं' फेम अंगूरी भाभी ने पहना ऑफ शोल्डर टॉप, दिखाया बोल्ड अवतार

'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabhi Ji Ghar Par Hai) फेम अंगूरी भाभी उर्फ शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद बोल्ड दिख रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 9, 2021, 01:05 PM IST
  • 'अंगूरी भाभी' ने पहना ऑफ शोल्डर टॉप
  • इस तस्वीर ने इंनटनेट पर मचाई हलचल

ट्रेंडिंग तस्वीरें

'भाभी जी घर पर हैं' फेम अंगूरी भाभी ने पहना ऑफ शोल्डर टॉप, दिखाया बोल्ड अवतार

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का कॉमेडी सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabhi Ji Ghar Par Hai) पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. शो की कहानी के साथ हर किरदार को काफी पसंद किया जाता है. इस शो की एक खासियत यह है कि हर कलाकार अपने आप में बेहद अहम है. इन्हीं में से एक किरदार है 'अंगूरी भाभी'. 

शुभांगी ने शेयर की बोल्ड तस्वीर 

शो में शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) अंगूरी भाभी का किरदार निभा रही हैं. एक्ट्रेस हमेशा ही किसी न किसी कारण छाई रहती हैं. अब शुभांगी अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से फैंस के बीच सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप में नजर आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें- भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के खिलाफ जारी हुआ वारंट, जानिए क्या है मामला

रियल लाइफ में बेहद बोल्ड हैं शुभांगी 

इस बात में कोई दोराय नहीं है कि शुभांगी रियल लाइफ में बेहद बोल्ड और हॉट हैं. इस बार का सबूत एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीर दे रही है. फोटो में शुभांगी व्हाइट प्रिंटेड क्रॉप टॉप पहने नजर आ रही हैं. इस दौरान उनका एटीट्यूड और पोज देने का अंदाज कमाल का है. अपने आप को और बोल्ड बनाने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और बालों को हॉफ बांधा हुआ है. 

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं शुभांगी 

एक्ट्रेस ने एक बार फिर से सभी का दिल जीत लिया है. शुभांगी के चाहने वाले उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही फोटो पर ढ़ेर सारे कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. वहीं, शुभांगी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपने ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर फैंस के होश उड़ाती हुई नजर आती हैं. 

ये भी पढे़ं- Money Laundering Case: नहीं कम हो रहीं जैकलीन फर्नांडीज की मुश्किलें, ED ने आज फिर तलब किया

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़