Hunarbaaz Desh Ki Shaan: शो को मिली नई होस्ट, इस एक्ट्रेस ने ली भारती सिंह की जगह!

भारती सिंह ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है. प्रेग्नेंसी में पूरे वक्त काम करने के बाद अब भारती को कुछ वक्त तक अपने काम से ब्रेक लेना पड़ा है. ऐसे में अब वह 'हुनरबाज' में भी नजर नहीं आएंगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 4, 2022, 09:11 PM IST
  • भारती सिंह अपना वक्त अब बच्चे के साथ बिताना चाहती हैं
  • भारती की जगह अब 'हुनरबाज' को नई होस्ट भी मिल गई है
Hunarbaaz Desh Ki Shaan: शो को मिली नई होस्ट, इस एक्ट्रेस ने ली भारती सिंह की जगह!

नई दिल्ली: स्टैंडअप कॉमेडियन और एक्ट्रेस भारती सिंह (Bharti Singh) बीते गुरुवार को मां बनी हैं. यह खुशखबरी पति हर्ष लिंबाचिया ने सोशल मीडिया के जरिए अपने सभी चाहने वालों को दी है. इसके बाद से ही दोनों को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. बता दें कि हर्ष और भारती साथ में रियलिटी शो 'हुनरबाज: देश की शान' को जज कर रहे थे. लेकिन अब भारती को शो से ब्रेक लेना पड़ा है.

भारती ने लिया काम से ब्रेक

भारती देश की वो पहली होस्ट और बन गई हैं, जिन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के पूरे वक्त काम किया है. यहां तक कि वह डिलीवरी से एक दिन पहले भी शो को होस्ट कर रही थीं. लेकिन मां बनने के बाद वह आने वाले कुछ समय तक शो में नहीं दिखेंगी. भारती अपने नन्हें बच्चे के साथ कुछ वक्त बिताना चाहती हैं और ऐसे में फिलहाल उन्होंने काम से ब्रेक लिया है.

ये एक्ट्रेस आ सकती हैं नजर

इसी बीच कहा जा रहा है कि 'हुनरबाज' में भारती की जगह अब हर्ष के साथ टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) नजर आ सकती हैं.

मेकर्स का मानना है कि सुरभि भी टीवी इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम और चेहरा हैं. ऐसे में दर्शक उन्हें होस्ट के तौर पर भारती की तरह ही पसंद करेंगे. हालांकि, फिलहाल इन खबरों को लेकर आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है.

भारती को किया जाता है पसंद

गौरतलब है कि 'हुनरबाज: देश की शान' के मंच पर भारती और हर्ष की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. दोनों अक्सर कुछ न कुछ ऐसा करते रहते हैं कि लोग हंसने पर मजबूर हो जाते हैं. शो में मिथुन चक्रवर्ती, परिणीति चोपड़ा और करण जौहर को जजेज के रूप में देखा जा रहा है. भारती तीनों जजेज के साथ भी मस्ती करती दिखती हैं. 

ये भी पढ़ें- Grammy Awards 2022: ओलिविया रोड्रिगो बनीं बेस्ट न्यू आर्टिस्ट, यहां देखें विनर्स की पूरी लिस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़