भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को मिला बड़ा ब्रेक, इस मशहूर पंजाबी सिंगर के साथ मिलाया हाथ

 अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है. अक्षरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 4, 2021, 11:40 AM IST
  • बी प्राक संग नजर आएंगी अक्षरा
  • फैंस को दी एक्ट्रेस ने खुशखबरी
भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को मिला बड़ा ब्रेक, इस मशहूर पंजाबी सिंगर के साथ मिलाया हाथ

नई दिल्ली: अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है. अक्षरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटोज व वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

बिग बॉस OTT पर अक्षरा सिंह को लेकर बज बना हुआ है. दरअसल, खबरें आ रही है कि अक्षरा बिग बॉस में शामिल हो सकती हैं लेकिन इन खबरों पर खुद एक्ट्रेस ने स्पष्ट किया है कि उनका जाना कन्फर्म नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें-20 साल की डेटिंग, 10 साल की शादी और टूटने की कगार पर पहुंचा Honey Singh का रिश्ता.

वहीं इस बीच अक्षरा के फैंस के लिए खुशखबरी है. जल्द ही वह हिट पंजाबी सिंगर बी प्राक (B Praak) के साथ नजर आने वाली हैं. इस बात की जानकारी खुद अक्षरा सिंह ने दी है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा है कि इस साल का मोस्ट अवेटेड ऐलान करने जा रही हूं. मैं और बी प्राक साथ में पहली बार काम करने जा रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

यानी अब भोजपुरी और पंजाबी सिंगर साथ में नजर आएंगे. फैंस इस बात को लेकर उत्साहित हैं कि पहली बार है बी प्राक किसी भोजपुरी गाने में दिखेंगे या अक्षरा उनके साथ पंजाबी गाने में नजर आएंगी.  

ये भी पढ़ें-इस सिंगर की किशोर कुमार करते थे बेहद इज्जत, हमेशा उनसे 1 रुपये कम लेते थे फीस.

दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो कुछ समय पहले ही बी प्राक ने अपना नया गाना फिलहार 2 रिलीज किया है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. वहीं सावन के महीने को देखते हुए अक्षरा सिंह ने भी कई सावन स्पेशल गाने रिलीज कर चुकी हैं. 

अक्षरा का सावन स्पेशल सॉन्ग (Sawan Special Song) ‘गौरा रानी की नौकरानी कभी हार नहीं सकती’ (Gaura Rani Ki Naukrani Kabhi Haar Nahi Sakti) रिलीज हुआ है जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया. अक्षरा ने यह गाना अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर आउट किया है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़