भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने लहंगे में बरपाया कहर, लुक से नहीं हटेंगी नजरें

एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को दर्शकों ने हर रूप में पसंद किया है. इस बात में कोई शक नहीं है कि अक्षरा वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल हर लुक में बेहद खूबसूरत लगती हैं. वह अब एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण चर्चा में आ गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 6, 2022, 06:11 PM IST
  • अक्षरा सिंह ने फिर दिखाईं दिलकश अदाएं
  • Akshara Singh सोशल मीडिया लवर हैं
भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने लहंगे में बरपाया कहर, लुक से नहीं हटेंगी नजरें

नई दिल्ली: भोजपुरी की जानी मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) विवादित शो 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) से निकलने के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. अक्षरा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. अक्षरा फिर से अपने फोटोशूट के कारण चर्चा में आ गई हैं, इसमें उन्हें नेवी ब्लू कलर का लहंगा पहने देखा जा सकता है.  

Akshara Singh किसी न किसी कारण खबरों में रहती हैं

अक्षरा सिंह ने न सिर्फ अपने बेहतरीन अभिनय, बल्कि दिलकश अदाओं से भी लोगों का ध्यान खूब खींचा है. ऐसे में आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. इस बात में कोई शक नहीं है कि अक्षरा वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल हर लुक में बेहद खूबसूरत लगती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

ट्रेडिशनल लुक में बेहद प्यारी लग रही हैं अक्षरा सिंह 

इन तस्वीरों में अक्षरा को नेवी ब्लू कलर का लहंगा पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने मैंचिंग ब्लाउज और दुपट्टा पेयर किया है. इस लुक को अक्षरा ने स्मोकी मेकअप और डायमंड ज्वेलरी के साथ कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

उन्होंने एक बार फिर से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. फैंस उनके इस अंदाज को बेहद पसंद कर रहे हैं. इस पोस्ट को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं, अक्षरा की फोटोज पर कमेंट का सिलसिला जारी है. 

बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं अक्षरा

अक्षरा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. हाल ही में अक्षरा ने आमिर खान के साथ मस्ती करते हुए एक फोटो शेयर की थी, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई. फिलहाल उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- 'काली' के पोस्टर में क्यों है LGBTQ+ फ्लैग? लीना मणिमेकलाई से संबंध जान हो जाएंगे हैरान 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़