फिर लोगों को डराने आ रही हैं मोनालिसा, चुड़ैल बन लगाएंगी बोल्डनेस का तड़का

मोनालिसा (Monalisa) इस समय भोजपुरी सिनेमा के साथ-साथ छोटे पर्दे की भी जानी-मानी अदाकारा बन चुकी हैं. अब मेकर्स ने एक्ट्रेस के नए शो 'अनकही दास्तान' का प्रोमो जारी कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 17, 2021, 01:32 PM IST
  • मोनालिसा के नए शो का प्रोमो हुआ आउट
  • चुड़ैल बनकर फिर कोहराम मचाएंगी एक्ट्रेस
फिर लोगों को डराने आ रही हैं मोनालिसा, चुड़ैल बन लगाएंगी बोल्डनेस का तड़का

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा से लेकर छोटे पर्दे तक अपनी खास और अगल पहचान बना चुकी खूबसूरत अदाकारा मोनालिसा (Monalisa) को आज कौन नहीं जानता? इन दिनों हर किसी की जुबां पर एक्ट्रेस का नाम चढ़ा हुआ है. मोनालिसा इस समय लोगों की पहली पसंद बनी हुई हैं. वह कभी अपने डांस तो कभी अपनी एक्टिंग के कारण छाई रहती हैं. 

चुड़ैल बन फिर कोहराम मचाएंगी मोनालिसा 

करोड़ों लोगों की धड़कन बन चुकी मोनालिसा (Monalisa) ने काफी कम समय में एक खास पहचान बनाई है. अपनी दिलकश और कातिलाना अदाओं से फैंस को मदहोश कर देने वाली मोनालिसा अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ा ही देती हैं. 

शो 'अनकही दास्तान' का प्रोमो जारी

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

मोनालिसा (Monalisa) इस समय भोजपुरी सिनेमा के साथ-साथ छोटे पर्दे की भी जानी-मानी अदाकारा बन चुकी हैं. बिग बॉस के बाद मोनालिसा के हाथ एक से बढ़कर एक शोज लगे. लोगों के दिलों में राज करने वाली मोनालिसा का शो 'नजर' में एक अलग ही अवतार नजर आया था. अब मेकर्स ने एक्ट्रेस के नए शो 'अनकही दास्तान' का प्रोमो जारी कर दिया गया है. उनका ये शो भी चुड़ैल के किरदार के इर्द-गिर्द घूमने वाला है. 

ये भी पढ़ें- कभी पत्रकार बनने का सपना देखा करती थीं निया शर्मा, आज बोल्डनेस से देती हैं सबको मात

अतीत के राज को जानना है बाकी 

हाल ही में स्टार प्लस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर प्रोमो जारी कर मोनालिसा का एक अलग अवतार दिखाया है. सामने आए इस प्रोमो में एक्ट्रेस का किरदार काफी अजीबो-गरीब हरकत करता हुआ दिखाई दे रहा है. वीडियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'अतीत का वो राज जिसे जानना अभी बाकी है, फिर आ रही है वो, जिसकी 'अनकही दास्तान' अभी बाकी है. 'अनकही दास्तान' जल्द ही स्टार प्लस और Disney+ Hotstar par'. 

ये भी पढ़ें- Raj Kundra Pornography Case: शिल्पा शेट्टी का बड़ा दावा, नहीं थी पति राज के कामों की जानकारी

प्रोमो देख फैंस हुए उत्साहित

मोनालिसा (Monalisa) के नए शो का प्रोमो देख फैंस काफी उत्साहित हो गए हैं. बता दें कि नजर के पहले सीजन में हमें मोनालिसा, हर्ष राजपूत, नियति फतनानी मुख्य भूमिका में नजर आईं थीं. जहां इस सीरियल के दूसरे सीजन में हमें मोनालिसा और श्रुति शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आईं थीं. नजर का पहला सीजन 30 जुलाई 2018 से 18 फरवरी 2020 तक चला था.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़