रेत में लिपटी मोनालिसा ने दिखाया बेबाक अंदाज, इतनी छोटी सी स्कर्ट पहन दिए ऐसे पोज

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपने स्टाइलिश लुक के कारण काफी सुर्खियां बटोरती रहती हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं. अब एक बार फिर से उनकी एक फोटो चर्चा में आ गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 18, 2022, 02:46 PM IST
  • मोनालिसा ने फिर अपना बोल्ड लुक शेयर किया है
  • मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
रेत में लिपटी मोनालिसा ने दिखाया बेबाक अंदाज, इतनी छोटी सी स्कर्ट पहन दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: भोजपुरी क्वीन कही जाने वालीं एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने हिन्दी दर्शकों के बीच भी अपने लिए एक खास जगह बनाई है. उन्हें कई हिन्दी टीवी शोज में भी देखा जा चुका है. ऐसे मे मोनालिसा की फैन फॉलोइंग काफी लंबी हो गई है. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों का पूरा ध्यान रखती हैं और अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

मोनालिसा ने शेयर की थ्रोबैक फोटो

मोनालिसा ने अब मंगलवार को एक बार फिर से इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है. इसमें उन्हें काफी बोल्ड अंदाज में देखा जा रहा है. एक्ट्रेस की यह फोटो पुरानी है, जिसे उन्होंने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए शेयर किया है. इसमें मोनालिसा को समुद्र किनारे रेत में बैठे देखा जा रहा है. यहां वह काफी बेबाक दिख रही हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं मोनालिसा

इस फोटो में उन्होंने व्हाइट प्रिंटेड ब्रालेट और मैचिंग की शॉर्ट स्कर्ट पहनी हुई है. इसके साथ उन्होंने हैट कैरी की है और बालों को खुला छोड़ा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा ने अपने इस लुक को हल्के मेकअप और व्हाइट बड़े-बडे़ ईयररिंग्स से कंप्लीट किया है. यहां रेप में लिपटी हुईं कैमरे की ओर देखकर पोज दे रही हैं. मोनालिसा इस लुक में काफी हॉट दिख रही हैं.

फिर दीवाने हुए फैंस

अब मोनालिसा के चाहने वाले उनके इस अंदाज में भी दीवाने हो गए हैं. फैंस ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए हैं. वहीं. इस पर लगातार लाइक्स भी बढ़ते जा रहे हैं. उनकी इस फोटो पर अब तक 40 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- 50 की उम्र में कश्मीरा शाह ने उड़ाए होश, डीपनेक ड्रेस में दिखाया ऐसा सिजलिंग अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़