Bhojpuri Actress मोनालिसा ने पानी में लगाई आग, समुद्र किनारे दिए बोल्ड पोज

मोनालिसा (Monalisa) ने हाल ही में एक बार फिर अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज शेयर कर इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 21, 2021, 05:20 PM IST
  • मोनालिसा ने ब्लू बिकिनी में शेयर की फोटोज
  • मोनालिसा ने एक बार फिर उड़ाए फैंस के होश
Bhojpuri Actress मोनालिसा ने पानी में लगाई आग, समुद्र किनारे दिए बोल्ड पोज

नई दिल्ली: अपनी कातिलाना और दिलकश अंदाज से लोगों को मदहोश करने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) हमेशा ही किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. भोजपुरी सिनेमा से लेकर छोटे पर्दे तक अपना बेहतरीन सफर तय कर चुकी मानोलिसा को आज कौन नहीं जानता? हर किसी की जुबां पर बस एक्ट्रेस का ही नाम चढ़ा हुआ है.  

फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं एक्ट्रेस 

भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार मोनालिसा (Monalisa) अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं. एक्टिंग के अलावा अभिनेत्री अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीर साझा कर फैंस के होश उड़ा देती हैं. 

ब्लू बिकिनी में मानोलिसा ने दिए ऐसे पोज

मोनालिसा (Monalisa) अब एक बार फिर फैंस के बीच छा गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह पानी में आग लगाती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में मोनालिसा ब्लू बिकिनी पहने कातिलाना अंदाज दिखा रही हैं. तस्वीरों के जरिए मोनालिसा ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी है. 

ये भी पढ़ें- जॉनी लीवर की बेटी जेमी ने उतारी फराह खान की नकल, गीता कपूर ने यूं किया रिएक्ट

मोनालिसा ने शेयर की बोल्ड फोटोज

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

बता दें कि मोनालिसा की ये तस्वीरें मालदीव वेकेशन (Maldives Vacation) की है, जिसे वो अब एक महीने के बाद शेयर कर रही हैं. मोनालिसा ने ब्लू बिकिनी में फोटोज शेयर की हैं जिसमें वह पूल के किनारे बैठकर एंजॉय करती नजर आ रही हैं. उन्होंने दो चोटियां भी की हुई हैं. फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'थोड़ा सा धन्यवाद दो और आपको बहुत कुछ मिलेगा.'

मोनालिसा ने फिर उड़ाए फैंस के होश 

मोनालिसा ने बिकिनी (Monalisa Bikini Pics) के साथ ही अपना बालों में फूल लगाया हुआ है, जो कि उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. मोनालिसा के फैंस उनकी बोल्ड तस्वीरें देखने के बाद खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पा रहे हैं. एक्ट्रेस ने एक बार फिर से यूजर्स के होश उड़ा दिए हैं. 

ये भी पढ़ें- जाह्नवी कपूर ने पूल में दिखाया ग्लैमरस अवतार, बालों को यूं झटकती आईं नजर

'अनकही दास्तान' को लेकर सुर्खियों में हैं मोनालिसा 

बता दें कि इन दिनों मोनालिसा 'अनकही दास्तान' को लेकर सुर्खियों में हैं. लोगों के दिलों में राज करने वाली मोनालिसा का शो 'नजर' में एक अलग ही अवतार नजर आया था. अब हाल ही में मेकर्स ने एक्ट्रेस के नए शो 'अनकही दास्तान' का प्रोमो जारी कर दिया. उनका ये शो भी चुड़ैल के किरदार के इर्द-गिर्द घूमने वाला है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़