मोनालिसा ने फिर चलाया कातिलाना अदाओं का जादू, रेड सूट में ढाया कहर

मोनालिसा (Monalisa) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह रेड सूट में नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 20, 2021, 03:21 PM IST
  • मोनालिसा ने रेड सूट में दिखाया सिजलिंग अंदाज
  • फिर फोटोज देख दीवाने हुए मोनालिसा के फैंस
मोनालिसा ने फिर चलाया कातिलाना अदाओं का जादू, रेड सूट में ढाया कहर

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा से लेकर छोटे पर्दे तक अपनी खास और अगल पहचान बना चुकी खूबसूरत अदाकारा मोनालिसा (Monalisa) को आज कौन नहीं जानता? इन दिनों हर किसी की जुबां पर एक्ट्रेस का नाम चढ़ा हुआ है. मोनालिसा इस समय लोगों की पहली पसंद बनी हुई हैं. वह कभी अपने डांस तो कभी अपनी एक्टिंग के कारण छाई रहती हैं. 

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं मोनालिसा

करोड़ों लोगों की धड़कन बन चुकी मोनालिसा (Monalisa) ने काफी कम समय में एक खास पहचान बनाई है. अपनी दिलकश और कातिलाना अदाओं से फैंस को मदहोश कर देने वाली मोनालिसा अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ा ही देती हैं. 

ये भी पढ़ें- क्या मां बनने वाली हैं दीपिका कक्कड़? एक्ट्रेस ने सच से कराया रूबरू

मोनालिसा ने शेयर की फोटोज

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा (Monalisa) इस समय भोजपुरी सिनेमा के साथ-साथ छोटे पर्दे की भी जानी-मानी अदाकारा बन चुकी हैं. एक्ट्रेस अब एक बार फिर से फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गई हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह रेड सूट पहने नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. 

इस तरह किया अपने लुक को कंप्लीट

इन फोटोज में एक्ट्रेस अपनी अदाओं का जादू बिखेरती दिख रही हैं. रेड सूट को उन्होंने पर्पल दुपट्टे के साथ पेयर किया है. बड़े इयररिंगस और रेड बिंकी में मानोलिसा का लुक काफी प्यारा लग रहा है. एक्ट्रेस की इन फोटोज को देखकर फैंस एक बार फिर से उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. फैंस कमेंट कर फोटोज पर लगातार रिएक्शन दे रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- मानहानि मामले में कंगना रनौत को राहत, जावेद अख्तर पर किया जबरदस्त पलटवार

'अनकही दास्तान' को लेकर सुर्खियों में हैं मोनालिसा 

बता दें कि इन दिनों मोनालिसा 'अनकही दास्तान' को लेकर सुर्खियों में हैं. लोगों के दिलों में राज करने वाली मोनालिसा का शो 'नजर' में एक अलग ही अवतार नजर आया था. अब हाल ही में मेकर्स ने एक्ट्रेस के नए शो 'अनकही दास्तान' का प्रोमो जारी कर दिया. उनका ये शो भी चुड़ैल के किरदार के इर्द-गिर्द घूमने वाला है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़