डीप नेक टॉप में मोनालिसा ने दिखाया स्टाइलिश लुक, भोजपुरी क्वीन की अदाओं पर हो जाएंगे फिदा

मोनालिसा (Monalisa) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं, जिसमें वह येलो कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 6, 2021, 11:55 AM IST
  • मोनालिसा ने फिर दिखाईं अदाएं
  • एक्ट्रेस ने शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें
डीप नेक टॉप में मोनालिसा ने दिखाया स्टाइलिश लुक, भोजपुरी क्वीन की अदाओं पर हो जाएंगे फिदा

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Actress) से लेकर हिंदी टीवी सीरियल्स तक अपने हुस्न के जलवे बिखेर चुकीं एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीत ही हैं, साथ ही फैंस उनके स्टाइलिश अंदाज के दीवाने रहते हैं. 

लेटेस्ट फोटोशूट के चलते सुर्खियों में आईं मोनालिसा 

अब मोनालिसा एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह येलो कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. भोजपुरी क्वीन की अदाओं ने फिर से सभी को मदहोश कर दिया है.

ये भी पढे़ं- शादी के बंधन में बंधी सायंतनी घोष, 8 साल की डेटिंग के बाद लिए सात फेरे

डीप नेक क्रॉप टॉप और पैंट में दिखीं मोनालिसा 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

फोटोज में देखा जा सकता है कि मोनालिसा येलो डीप नेक क्रॉप टॉप और पैंट में दिलकश पोज दे रही हैं. लाइट मेकअप और खुले बालों के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया है. मोनालिसा ने बालों में येलो हेयर बैंड भी लगाया हुआ है. एक्ट्रेस ने एक साथ चार तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं. 

फैंस के लिए नजरें हटा पाना हुआ मुश्किल

फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स के लिए तस्वीरों से नजरें हटा पाना मुश्किल हो गया है. इन तस्वीरों को अब तक 51 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स के तरह-तरह के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. बता दें कि फैंस मोनालिसा (Monalisa) की हर अदा को देखना पसंद करते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें मोनालिसा जल्द ही वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं. फिलहाल वह टीवी शो 'Ankahee Dastaan' में दिखाई दे रही हैं. 

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी ने फिर दिखाईं दिलकश अदाएं, आहें भरते रह गए फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़