भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक के सिजलिंग लुक पर टिकी नजरें, बेहद डीपनेक जंपसूट में दिखाई बोल्ड अदाएं

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक (Neha Malik) अपने लुक्स के कारण हर दिन चर्चा में रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का नया अवतार तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस लुक में नेहा पर से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 10, 2022, 04:57 PM IST
  • नेहा मलिक ने फिर बोल्ड दिखाया है
  • नेहा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक के सिजलिंग लुक पर टिकी नजरें, बेहद डीपनेक जंपसूट में दिखाई बोल्ड अदाएं

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक (Neha Malik) अचानक ही अपने लुक्स की वजह से चर्चा में रहने लगी हैं. इस कारण वह देशभर में अपनी खास पहचान भी हासिल कर चुकी हैं. फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहने लगे हैं. लोगों को उनके नए लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहता है. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

Neha Malik के लुक ने बढ़ाई धड़कनें

अब नेहा ने फिर से अपने फोटोशूट से सभी के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस को ब्लैक कलर के सीक्वेंस वाला डीपनेक जंपसूट पहने देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

इसके साथ उन्होंने कानों, हाथ में और पैर में सिल्वर एक्सेसरीज कैरी की है. इस लुक को उन्होंने न्यूड मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है.

काफी हॉट दिख रही हैं नेहा मलिक

नेहा ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए एक के बाद एक कई सिजलिंग पोज दिए हैं. इसी लुक में फोटोशूट क्लिक करवाते हुए नेहा ने अपना एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

इसमें वह अलग-अलग अदाएं दिखा रही हैं. इस लुक में नेहा काफी हॉट दिख रही हैं. फैंस उनकी इन अदाओं पर फिदा हो गए हैं.

चर्चा में रहते हैं नेहा मलिक के बोल्ड लुक्स 

नेहा के इंस्टाग्राम पेज पर नजर डालें तो अपने लगभग हर पोस्ट में उन्होंने ऐसी ही सिजलिंग अदाएं दिखाई हैं. उन्होंने अबतक अपने किसी भी इतनी पॉपुलैरिटी हासिल नहीं की, जितनी उन्हें उनके फोटोशूट्स के कारण मिल चुकी हैं. यही कारण है कि उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती ही जा रही है.

ये भी पढ़ें- नहीं थम रही भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की बोल्डनेस, अब इतनी छोटी सी ड्रेस पहन बिखेरे हुस्न के जलवे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़