कोविड की वजह से संभावना सेठ के पिता की मृत्यु, एक्ट्रेस ने कहा बचाया जा सकता था

भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर अभिनेत्री और पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी संभावना सेठ पिछले कुछ दिनों से अपने पिता की सेहत को लेकर परेशान थी. और आखिरकार कोविड 19 की वजह से एक्ट्रेस ने अपने पिता को खो दिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 12, 2021, 06:28 PM IST
  • संभावना सेठ की पिता का हुआ निधन
  • कोविड की वजह से गई जान
कोविड की वजह से संभावना सेठ के पिता की मृत्यु, एक्ट्रेस ने कहा बचाया जा सकता था

नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर अभिनेत्री और पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी संभावना सेठ पिछले कुछ दिनों से अपने पिता की सेहत को लेकर परेशान थी. और आखिरकार कोविड 19 की वजह से एक्ट्रेस ने अपने पिता को खो दिया.

पिता की मौत से पूरा परिवार शोक में डूबा हुआ है वहीं संभावना (Sambhavna Seth) ने कहा कि उन्हें बचाया जा सकता था और यह केवल घातक वायरस नहीं था जिसने उनकी जान ली है.

ये भी पढ़ें-राहुल वैद्य को केपटाउन में मिली नई पार्टनर, दिशा को छोड़ कर रहें अनुष्का संग मस्ती.

पिता के साथ फोटो शेयर कर संभावना (Sambhavna Seth Father died) ने लिखा मेरे पिता को बचाया जा सकता था. यह सिर्फ कोविड नहीं था जिसने उन्हें मार डाला. बता दें कि शेयर की गई तस्वीर संभावना की शादी का है. उन्होंने अभिनेता अविनाश द्विेदी से शादी की है.

ये भी पढ़ें-स्टंट से पहले बिकिनी और साड़ी पहन बीच किनारे शूट करवाती दिखीं हसीनाएं.

संभावना ने अपने बयान से एक बारर फिर अस्पतला व प्रशासन व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर दिया है. इशारों में एक्ट्रेस ने चिकित्सा आपूर्ति, आईसीयू बेड और ऑक्सीजन की कमी और अधिकारियों की ओर से लापरवाही की निंदा की.संभावना के पिता की हार्ट अटैक से 9 मई को मौत हो गई थी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़