Bholaa Box Office Collection Day 1: पहले दिन इतना कारोबार कर पाई अजय देवगन की फिल्म

Bholaa Box Office Collection Day 1: अजय देवगन की फिल्म भोला के लिए दर्शकों का क्रेज खूब देखने को मिल रहा था. राम नवमी के खास मौके पर इसे रिलीज कर दिया गया है. आइए अब जानते हैं फिल्म ने पहले दिन कितना कारोबार किया.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 31, 2023, 01:10 PM IST
  • 'भोला' की शुरुआत रही औसत
  • वीकेंड पर बढ़ सकती है कमाई
Bholaa Box Office Collection Day 1: पहले दिन इतना कारोबार कर पाई अजय देवगन की फिल्म

नई दिल्ली: Bholaa Box Office Collection Day 1: अजय देवगन (Ajay Decgn) की फिल्म 'भोला' (Bholaa) सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म के ट्रेलर के बाद से ही दर्शकों में इस फिल्म के लिए काफी उत्सुकता देखने को मिल रही थी, लेकिन मूवी हॉल में ये बेसब्री नहीं दिखाई दी. अब 'भोला' का पहले दिन का कारोबार सामने आ चुका है. आइए जानते है कि फिल्म पर राम नवमी की छुट्टी का कितना फायदा हुआ.

पहले दिन Ajay Devgn की 'Bholaa' ने किया इतना कारोबार

फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक तो यही कहा जा सकता कि 'भोला' की शुरुआत काफी औसत रही है.

उन्होंने अपने ट्वीट में बताया कि 'भोला' ने पहले दिन (राम नवमी) पर 11.20 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. ये आंकडे़ सिर्फ भारत के हैं.

रामनवमी का नहीं मिला खास फायदा

'भोला' रामनवमी के दिन रिलीज हुई, जब देशभर के लोग छुट्टी का आनंद ले रहे थे. ऐसे में उम्मीद की जा रही थी कि इसे छुट्टी का फायदा मिलेगा. हालांकि, फिल्म से जितनी उम्मीदें की जा रही थीं, ये उतना शानदार कारोबार नहीं कर पाई. हालांकि, औसत शुरुआत के बाद माना जा रहा है कि वीकेंड यानी शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई में उछाल देखा जा सकता है. 

4000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई 'भोला'

बता दें कि 'भोला' देशभर में करीब 4000 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई है. यह तमिल फिल्म 'कैथी' की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में एक्टिंग करने के अलावा अजय इस फिल्म के डायरेक्ट भी हैं. 'भोला' में एक्शन और सस्पेंस की कोई कमी नहीं छोड़ी गई है. इसके लिए मेकर्स ने इस पर दिल खोलकर पसीना और पैसा बहाया गया है.

120 करोड़ की लागत में बनी फिल्म

गौरतलब है कि 'भोला' 120 करोड़ से ज्यादा की लागत में बनकर तैयार हुई है. फिल्म में अजय देवगन के अलावा तबू, संजय मिश्रा, दीपक डोबरियाल और गजराज राव जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- शेखर सुमन ने इंडस्ट्री के 4 लोगों को कहा गैंगस्टर, बताया सांप से भी ज्यादा खतरनाक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़