Bhool Bhulaiyaa 2 Collection Day 3: वीकेंड पर कार्तिक आर्यन की फिल्म ने की रिकॉर्डतोड़ कमाई, कलेक्शन 50 करोड़ के पार

Bhool Bhulaiyaa 2 Collection Day 3: अनीस बज्‍मी के डायरेक्‍शन में बनी 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) ने कमाल कर दिया है. फिल्‍म ने रविवार को ओपनिंग डे के मुकाबले 70 फीसदी अध‍िक कमाई की है. इसी के साथ फिल्म ने 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 23, 2022, 05:52 PM IST
  • बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक की आंधी
  • तीसरे का कलेक्शन सामने आ गया है
Bhool Bhulaiyaa 2 Collection Day 3: वीकेंड पर कार्तिक आर्यन की फिल्म ने की रिकॉर्डतोड़ कमाई, कलेक्शन 50 करोड़ के पार

नई दिल्ली: Bhool Bhulaiyaa 2 Collection Day 3: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म 'भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2)' ने वाकई सिनेमाघरों में धमाल मचा दिया है. फैंस काफी वक्त से इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. आखिरकार लंबे इंतजार के बाद यह फिल्म पर्दे पर रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म के जरिए पहली बार कार्तिक किसी हॉरर फिल्म का हिस्सा बने हैं. 

काफी जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है 'भूल भुलैया 2'

इस बात में कोई दोराय नहीं है कि 'भूल भुलैया 2' मेकर्स की उम्मीद से अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म ने बॉक्‍स ऑफिस पर पहले तीन दिनों में ही ताबड़तोड़ कमाई कर ली है.

यह हॉरर-कॉमेडी सिनेमाघर में लोगों को हंसा रही है, थोड़ा-बहुत डरा रही है. अब फिल्म के तीसरे दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है. फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने 'भूल भुलैया 2' के कलेक्शन के बारे में जानकारी दी है.

फिल्म ने रविवार को इतना कलेक्शन  

इस फिल्‍म ने पहले दिन शुक्रवार को 13.50 करोड़ रुपये का बिजनस किया था. इसके बाद शनिवार को फिल्‍म की कमाई बढ़कर 18 करोड़ रुपये हो गई और अब रविवार को फिल्‍म ने शानदार 23.51 करोड़ रुपये का कलेक्‍शन किया है.

साफ जाहिर है कि दर्शक कार्तिक के इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं. हिंदी सिनेमा में इस साल किसी फिल्म की पहले वीकेंड पर की गई ये सबसे ज्यादा कमाई है.

'भूल भुलैया 2' के आगे 'धाकड़' ने टेके घुटने

तीन दिन का कलेक्शन मिला कर फिल्म अब टोटल 55.96 करोड़ रुपये कमा चुकी है. फिल्म ने कमाई के मामले में अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' और आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' जैसी कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं. बता दें कि इसी शुक्रवार 'भूल भूलैया 2' के साथ कंगना रनौत की 'धाकड़' भी पर्दे पर रिलीज हुई है. 

फिल्म में नजर आए ये सितारे

अनीज बज्मी के निर्देशन में बनी 'भूल भुलैया 2' 2007 में आई अक्षय कुमार 'भूल भुलैया' की सीक्वल है. इस बार फिल्म की स्टार कास्ट में काफी फेर-बदल किए गए हैं. इसमें कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव, अमर उपाध्याय, संजय मिश्रा, अश्विनी कालसेकर, मिलिंद गुनाजी और गोविंद नामदेव जैसे सितारों को अहम किरदारों में देखा जा रहा है.  

ये भी पढ़ें- नहीं थम रही जैस्मिन भसीन की बोल्डनेस, अब जमीन पर बैठ दिए सिजलिंग पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़