पहली बार दिखा भूमि पेडनेकर का ऐसा अवतार, चेहरे से नहीं हटेंगी नजरें

भूमि पेडनेकर ने अपनी एक्टिंग से पहले ही दर्शकों का खूब दिल जीता है. अब एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के पूरी कोशिश करती हैं. अब फिर से भूमि की फोटोज वायरल हो रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 24, 2022, 02:14 PM IST
  • भूमि पेडनेकर का हर रूप फैंस को पसंद है
  • भूमि इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं
पहली बार दिखा भूमि पेडनेकर का ऐसा अवतार, चेहरे से नहीं हटेंगी नजरें

नई दिल्ली: भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने बॉलीवुड में कदम रखते ही साबित कर दिया था कि वह अपने किरदारों को बखूबी दर्शकों के सामने पेश करने के लिए अपने लुक के साथ कोई भी एक्सपेरिमेंट करने से पीछे नहीं हटेगी. वक्त के साथ एक्टिंग और अपने काम के प्रति भूमि का जज्बा हर बार दर्शकों के सामने आया. यही कारण है कि आज उनके चाहने वाले सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में मौजूद हैं.

भूमि ने शेयर की कई फोटोज

भूमि भी अक्सर अपने फैंस के साथ जुड़ने का वक्त निकाल ही लेती हैं. वह सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ कनेक्ट रहती हैं. अक्सर उनके इंस्टाग्राम पर उनकी नई झलक देखने को मिल जाती है. अब फिर से उर्फी ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, इस बार उनके चेहरे से ही नजरें नहीं हट पा रही हैं.

भूमि ने दिखाए फेस एक्सप्रेशन्स

भूमि ने इस पोस्ट अपने क्लोजअप लुक्स शेयर किए हैं. उन्होंने अलग-अलग फेस एक्सप्रेशन के साथ सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi (@bhumipednekar)

भूमि ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप किया है. उन्होंने अपने बालों को बिखरा हुआ है. वहीं, उन्होंने गले में गोल्ड की चेन पहनी हुई है. यहां हर फोटो में भूमि का एक अलग अंदाज दिख रहा है.

इन फिल्मों में दिखेंगी भूमि

भूमि के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो उन्हें लगातार कई प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं. जल्द ही उन्हें अक्षय कुमार के साथ अगली फिल्म 'रक्षाबंधन' में देखा जाने वाला है. इसके बाद वह विक्की कौशल के साथ 'गोविंदा नाम मेरा' और अर्जुन कपूर के साथ 'द लेडी किलर' में भी नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- ब्रालेट पहन घूमने निकलीं अनन्या पांडे, फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़