नाइट सूट में भी बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं भूमि पेडनेकर, इस अवतार ने खींचा ध्यान

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम के जरिए भी जुड़ी रहती हैं और ऐसे में भूमि के चाहने वालों को उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक भी देखने को मिल जाती है. इस बार भूमि ने अपने एक फोटोशूट की झलक दिखाई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 25, 2022, 04:01 PM IST
  • भूमि पेडनेकर के लेटेस्ट लुक ने फिर उड़ाए होश
  • एक्ट्रेस की तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल
नाइट सूट में भी बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं भूमि पेडनेकर, इस अवतार ने खींचा ध्यान

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) अपनी एक्टिंग का लोहा इंडस्ट्री में कदम रखते ही मनवा चुकी हैं. वह अपनी फिल्मों और एक्टिंग से हमेशा ही दर्शकों का दिल जीतती आई है. उन्होंने अपने अभी तक के करियर में ही साबित कर दिया है कि वह किसी भी किरदार को बखूबी पर्दे पर उतार सकती हैं. शायद यही कारण है कि भूमि की अदाकारी को सराहने वाले आज दुनियाभर में मौजूद हैं. हालांकि, अब फिल्मों के अलावा भूमि बोल्डनेस के मामले में भी किसी से पीछे नहीं हैं.

इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं भूमि

भूमि के फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर इंस्टाग्राम की तस्वीरों और वीडियोज में भूमि की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिलती रहती हैं. अब फिर से उन्होंने फैंस के साथ अपना बोल्ड लुक शेयर किया है. लेटेस्ट फोटोज में भूमि को देख सभी के होश उड़ गए हैं.

भूमि ने फिर उड़ाए लोगों के होश 

बुधवार को भूमि ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. इनमें उन्हें व्हाइट कलर का नाइट सूट पहने देखा जा सकता है. भूमि के इस नाइट लुक को देख लोग अपने होश खो बैठे हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. इस लुक में भूमि बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@bhumipednekar)

अब भूमि के फैंस उनके इस अवतार पर से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. जहां एक ओर फैंस उनके इस लुक को खूब पसंद कर रहे हैं, वहीं, लोग उन्हें इस रूप में देख हैरान भी हैं. कुछ मिनट में ही भूमि की इन तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी भूमि

दूसरी ओर भूमि के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उन्हें अक्षय कुमार के साथ अगली फिल्म 'रक्षाबंधन' में देखा जाने वाला है. इसके बाद वह विक्की कौशल के साथ 'गोविंदा नाम मेरा' और अर्जुन कपूर के साथ 'द लेडी किलर' में भी नजर आएंगी. फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- राम गोपाल वर्मा की बढ़ी मुश्किलें, पुलिस ने दर्ज किया लाखों की धोखाधड़ी का मामला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़