कोरोना को मात देने के बाद इस मुश्किल में हैं भूमि पेडनेकर, कर रही हैं खुद को मजबूत

भूमि पेडनेकर सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए हमेशा ही अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. इस बार भी वह एक अलग ही रंग में दिखाई दी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 12, 2021, 09:24 AM IST
  • भूमि पेडनेकर कोरोना से ठीक होने के बाद भी अपना स्टैमिना बढ़ा रही हैं
  • भूमि फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं

ट्रेंडिंग तस्वीरें

कोरोना को मात देने के बाद इस मुश्किल में हैं भूमि पेडनेकर, कर रही हैं खुद को मजबूत

नई दिल्ली: कुछ समय पहले ही बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी कोरोना वायरस (Corona Virus) की चपेट में आ गई थीं. वैसे भूमि अब इस महामारी को मात देकर बिल्कुल ठीक हो चुकी हैं. हालांकि, अब भी वह खुद को शाररीरिक रूप से मजबूत बनाने की कोशिश कर रही हैं.

भूमि ने शेयर की वर्क आउट के बाद की तस्वीर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi (@bhumipednekar)

इसी बीच अब भूमि पेडनेकर ने हाल ही में इंस्टाग्राम (Instagram) पर पोस्ट-वर्कआउट की अपनी एक तस्वीर साझा की हैं, जिसमें वह स्पोर्ट्स ब्रा और योगा पैंट्स में नजर आ रही हैं. दरअसल, भूमि सोशल मीडिया (Sociala Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं, वह हमेशा ही अपने चाहने वालों के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं.

भूमि ने लिखा ऐसा कैप्शन

इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए भूमि ने इसके साथ कैप्शन देते हुए लिखा है, "कोविड के बाद स्टैमिना बढ़ाना मुश्किल है, लेकिन मुझे ऐसा करना अच्छा लग रहा हैय हैशटैगहैप्पी हैशटैगग्रेटफुल हैशटैगस्ट्रॉन्ग."

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं भूमि

भूमि के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने बताया है कि वह अगली फिल्म 'रक्षा बंधन' में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा, वह राजकुमार राव के साथ 'बधाई दो' और विक्की कौशल के साथ 'मिस्टर लेले' में भी दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें- फिर अतरंगी स्टाइल मे दिखे रणवीर सिंह, अजीब चोटी ने खींचा ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़