कोरोना वायरस से परेशान हुईं भूमि पेडनेकर, अब नहीं पा रहीं इस पल का इंतजार

भूमि पेडनेकर वैसे तो हमेशा ही अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. हालांकि, इस बार उन्होंने अपनी पसंदीदा जगहों के बारे में और घूमने को लेकर बात की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 5, 2021, 12:15 AM IST
  • भूमि पेडनेकर ने हाल में अपनी पसंदीदा जगहें बताई हैं
  • भूमि ने बताया जैसे ही उन्हें मौके मिलेगा वह घूमने जाएंगी
कोरोना वायरस से परेशान हुईं भूमि पेडनेकर, अब नहीं पा रहीं इस पल का इंतजार

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Corona Virus) ने लोगों को घरों में रहने और भीड़ वाली जगहों से दूर रहने के लिए मजबूर कर दिया है. बेशक माहौल थोड़ा सुधरा जरूर है, लेकिन स्थिति अब भी पहले जैसी नहीं हुई हैं. ऐसे में लोगों को अब एहतियात बरतने की जरूरत है. इसी बीच एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने अब घूमने की इच्छा जाहिर की है. हालांकि, अब भी अंतर्राष्ट्रीय यात्रा की अनुमति अभी भी नहीं है.

घूमने की शौकीन हैं भूमि

भूमि पेडनेकर, जो खाने और घूमने की दीवानी हैं, उन्होंने साझा किया कि वह सबसे ज्यादा क्या याद कर रही है और दुनिया के शहरों में वह फिर से यात्रा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती हैं. अभिनेत्री हाल ही में एक फूड शो में दिखाई दीं, जहां उन्होंने पास्ता बनाने में हाथ आजमाया और इटेलियन भोजन के लिए अपने प्यार को साझा किया.

इन जगहों पर ट्रैवल करना चाहती हैं भूमि

यह पूछे जाने पर कि सामान्य स्थिति में लौटने के बाद वह कौन से अंतरराष्ट्रीय शहर की यात्रा करना चाहती हैं, भूमि ने कहा, 'ईमानदारी से कहूं तो, जब अंतरराष्ट्रीय यात्रा की बात आती है, तो जो भी देश हमारे स्वागत के लिए तैयार है, मैं उस ओर दौड़ूंगी. आप जानते हैं जब आप सड़क पर घूमते हुए स्ट्रीट फूड खा रहे होते हैं तो खुशी और स्वतंत्रता की भावना होती है.'

भूमि ने बताई अपनी पसंदीदा जगह

भूमि ने कहा, 'न्यूयॉर्क और लंदन मेरा पसंदीदा है. लंदन इतना बहुसांस्कृतिक है और आपको वहां विभिन्न देशों का भोजन भी मिलता है. यह एक ऐसा शहर है जहां बहुत सारे मिशेलिन-स्टार रेस्तरां हैं. इसलिए लंदन और न्यूयॉर्क ऐसे दो शहर हैं जहां मैं जाना चाहती हूं और चिल करना, खाना, चलना.. और फिर से जिंदा महसूस करना चाहती हूं. मुझे पता है, मेरे सिर में खाना और यात्रा साथ-साथ चलते हैं. मैं वास्तव में भोजन के लिए यात्रा करने का इंतजार नहीं कर सकती और फिर से खरीदारी के लिए भी.'

इस शो को लेकर चर्चा में हैं भूमि

'दम लगा के हईशा' की अभिनेत्री 'यू गॉट शेफड सीजन 3' के अंतिम एपिसोड में दिखाई दीं, जो पॉकेट एसेस के लाइफस्टाइल चैनल गोबले के साथ-साथ यूट्यूब पर भी रिलीज हुई.

ये भी पढ़ें- PICS: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की 'सोनू' के ट्रांसफॉर्मेशन ने उड़ा दिए फैंस के होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़