Bidisha De Majumdar Suicide: बंगाली एक्ट्रेस ने 21 की उम्र में किया सुसाइड, पंखे से लटका मिला शव

Bidisha De Majumdar Suicide: बंगाल इंडस्ट्री की उभरती हुई एक्ट्रेस और मॉडल ने बिदिशा ने सुसाइड कर लिया है. वह सिर्फ 21 साल की थीं. अब उनके निधन की खबर से पूरी बंगाल फिल्म इंडस्ट्री हैरान है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 26, 2022, 12:14 PM IST
  • बंगाली एक्ट्रेस बिदिशा का निधन हो गया है
  • बिदिशा के घर से सुसाइड नोट मिला हुआ है
Bidisha De Majumdar Suicide: बंगाली एक्ट्रेस ने 21 की उम्र में किया सुसाइड, पंखे से लटका मिला शव

नई दिल्ली: कुछ समय ही बीता है जब कन्नड़ टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस चेतना राज के अचानक निधन की खबरों ने सभी को हैरान कर दिया था. अभी लोग उन्हें खोने के गम से बाहर भी नहीं आ पाए थे कि अब एक और ऐसी ही खबर ने सभी को चौंका दिया है. दरअसल, हाल ही में आई जानकारी के मुताबिक बंगाली एक्ट्रेस बिदिशा डे मजूमदार ने आत्महत्या कर ली है. वह अभी सिर्फ 21 साल की थीं.

बिदिशा के सुसाइड की खबर ने किया हैरान

अब बिदिशा के निधन की खबर से पूरी बंगाली इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है. कहा जा रहा है कि बुधवार को बिदिशा का शव उनके फ्लैट में पंखे से लटका हुआ मिला. इस खबर के सामने आते ही बिदिशा के फैंस और इंडस्ट्री में हंगामा मच गया. बता दें कि बिदिशा नगर बाजार में एक घर में किराए पर रहती थीं.

पुलिस को मिला सुसाइड नोट

पुलिस बिदिशा के फ्लैट का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी, जहां एक्ट्रेस की बॉडी पंखे से लटकी हुई मिली. पुलिस ने शव बरामद करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिदिशा करीब 4 महीने पहले ही नगर बाजार में रहने आई थीं. अब पुलिस को एक्ट्रेस के घर से एक सुसाइड नोट भी मिला है. इसमें बिदिशा ने बताया कि वह कैंसर से जूझ रही थीं.

बॉयफ्रेंड से परेशान थीं बिदिशा!

दूसरी ओर एक्ट्रेस के करीबी दोस्तों का कहना है कि वह बॉयफ्रेंड की वजह से काफी वक्त से परेशान चल रही थीं और डिप्रेशन में थीं. कहा जा रहा है कि बिदिशा का बॉयफ्रेंड उन्हें धोखा दे रहा था और वह बिदिशा के साथ रहते हुए भी 3 अन्य लड़कियों को डेट कर रहा था. इसी कारण एक्ट्रेस काफी परेशान रहती थीं.

बिदिशा के दोस्तों का दावा

बिदिशा के दोस्तों ने यह भी कहा है कि वह कैंसर से पीड़ित नहीं थी, सुसाइड नोट में अगर यह बात लिखी गई है, तो बिल्कुल झूठ है. बता दें कि बिदिशा उभरती हुईं मॉडल और एक्ट्रेस थीं.

ये भी पढ़ें- कैमरे में कैद हुआ श्वेता तिवारी की बेटी का बोल्ड लुक, ओपन जैकेट में फ्लॉन्ट की ब्रालेट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़