Bigg Boss 15: अभिजीत ने राखी के रिश्ते पर उठाए सवाल, बुरी तरह भड़क पड़ीं एक्ट्रेस

'बिग बॉस 15' में राखी सावंत ने इस बार पति रितेश के साथ एंट्री की है, लेकिन जबसे वह शो में आए हैं किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा कि वह वाकई राखी के असली पति हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 7, 2021, 05:56 PM IST
  • राखी सावंत ने शो में आते ही हंगामा कर दिया है
  • राखी इस बार पति रितेश के साथ दिख रही हैं

ट्रेंडिंग तस्वीरें

Bigg Boss 15: अभिजीत ने राखी के रिश्ते पर उठाए सवाल, बुरी तरह भड़क पड़ीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) की टीआरपी को बढ़ाने के लिए मेकर्स हर संभव कोशिश कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के तौर पर कुछ नए सदस्यों की एंट्री हुई है, जिसमें राखी सावंत (Rakhi Sawant) और 'बिग बॉस मराठी' के कंटेस्टेंट रह चुके अभिजीत बिचुकले भी शामिल हैं. अब इनके आने से शो में विवाद और बढ़ते हुए दिखाई देने लगे हैं.

पति रितेश के साथ दिखीं राखी

दरअसल, राखी ने इस बार शो में पति रितेश के साथ एंट्री की है, जो इससे पहले कभी राखी के पति के रूप में दुनिया के सामने नहीं आए थे. अब इसी वजह से कहा जाने लगा है कि राखी जिन्हें लेकर आई हैं, वह उनके पति रितेश नहीं हैं. इससे पहले खबर आई थी कि राखी जिन्हें शो में लेकर आई हैं वह कोई एनआरआई नहीं, बल्कि बिग बॉस के सेट पर ही काम करते थे.

अभिजीत ने राखी के पति पर उठाया सवाल

अब राखी के पति को लेकर शो में काफी हंगामा मच गया है. दरअसल, हाल ही में शो के एक एपिसोड का प्रोमो जारी किया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसमें अभिजीत बिचुकले कहते हुए दिख रहे है कि राखी के पति किराए के हैं. इस वजह से अब राखी काफी भड़क पड़ी हैं.

अभिजीत पर भड़कीं राखी

अभिजीत की इस बात पर राखी इतनी नाराज होती है और वह स्पष्ट करते हुए कहती हैं, "मैंने उसके साथ सात फेरे लिए हैं, उसे काम पर नहीं रखा गया है." इसके बाद रितेश भी बीच में आकर अभिजीत से कहते हैं, "आप ये सब इसलिए कह रहे हैं क्योंकि ये आपके दिमाग में है."

घरवालों को करना पड़ा बीच-बचाव

शब्दों की ये जंग यहीं नहीं रुकती और राखी अभिजीत के बाल पकड़कर कहती है, "तुमने अपनी पत्नी को काम पर रखा है. इस अभिजीत भी गुस्से में आ जाते हैं और कहते है, "क्या तुम पागल हो गई हो." देखते ही देखते ये इतना बढ़ जाता है कि घर के बाकी सदस्यों को भी इन्हें उन्हें रोकने के लिए बीच में आना पड़ता है.

ये भी पढ़ें- उर्फी जावेद की बोल्डनेस ने फिर तोड़ी हदें, अब पहनी इतनी रिवीलिंग ड्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़