सिद्धार्थ शुक्ला के बिना 'बिग बॉस' में पहुंचीं शहनाज गिल, एक्ट्रेस की हालत देख रो पड़े सलमान खान

'बिग बॉस 15' के फिनाले में कई मशहूर सितारे समां बांधेगें. शहनाज गिल भी इसका हिस्सा बनने जा रही हैं. लेकिन शो में पहुंचते ही वह इमोशनल हो गई हैं. सलमान भी उन्हें देख आंसू नहीं रोक पाए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 29, 2022, 05:07 PM IST
  • शहनाज गिल फिर बिग बॉस के मंच पर पहुंच गई है
  • शहनाज को देख सलमान भी काफी भावुक हो गए
सिद्धार्थ शुक्ला के बिना 'बिग बॉस' में पहुंचीं शहनाज गिल, एक्ट्रेस की हालत देख रो पड़े सलमान खान

नई दिल्ली: टीवी का विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' अपने अंतिम पड़ाव पर है. ऐसे में कई सितारे इस शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं. इन हस्तियों में से एक नाम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का भी है. जो 'बिग बॉस 13' में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आई थीं. इस दौरान उनकी और दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की एक खास बॉन्डिंग देखने को मिली था.

शहनाज गिल हुईं इमोशनल

अब एक बार फिर से शहनाज बिग बॉस के मंच पर पहुंच गई हैं. लेकिन इस बार उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला के बिना अकेले ही इस शो का हिस्सा बनना पड़ा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan TeaM (@beingsalmankhanteam)

खुद को पंजाब की कटरीना कैफ करने वाली शहनाज जब शो में पहुंची तो वह अपने आंसू रोक नहीं पाईं और स्टेज पर ही रोने लगीं. ऐसे में होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने उनसे पूछा कि क्या हुआ.

रो पड़े सलमान

सलमान के सवाल का जवाब देते हुए शहनाज ने कहा, "आपको देखकर इमोशनल हो गई." इसके बाद सलमान उन्हें तुरंत गले लगा लेते हैं और हिम्मत देने की कोशिश करते हैं. शहनाज की यह हालत देख सलमान खुद भी भावुक हो जाते हैं और उनकी आंखों में भी आंसू आ जाते हैं. अब शहनाज और सलमान का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे सुपरस्टार के फैन पेज से शेयर किया है.

पहली बार शो में दिखा सलमान का ये रूप

गौरतलब है कि बिग बॉस के पिछले कई सीजन्स में सलमान कंटेस्टेंट्स पर भड़कते या उनके साथ काफी हंसी-मजाक करते हुए तो दिखे हैं, लेकिन यह पहला मौका है जब वह इस तरह किसी के लिए इमोशनल हुए हैं. दंबग खान का यह रूप फैंस को काफी हैरान कर रहा है, क्योंकि किसी ने कल्पना भी नहीं की थी कि शो में ऐसा कुछ होने वाला है.

फिनाले में पहुंचे ये कंटेस्टेंट्स

बता दें कि 'बिग बॉस 15' का फिनाले 29-30 जनवरी को होने वाला है. 30 जनवरी को पूरे देश के सामने इस सीजन के विजेता के नाम का ऐलान कर दिया जाएगा. फिलहाल शो में शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल, रश्मि देसाई, तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के बीच मुकाबला देखने को मिल रहा है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: उर्फी जावेद ने फिर तोड़ीं बोल्डनेस की हदें, कैमरे के सामने ही पहनने लगीं कपड़े

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़