Bigg Boss 15: घर के कई सदस्यों के निशाने पर आए विशाल कोटियन, झूठे वादे करने का लगा आरोप

बिग बॉस के वीकेंड वार में घर के कई सदस्यों के निशाने पर विशाल कोटियान रहे. उनपर प्रतिभागी तेजस्वी ने झूठ बोलने का आरोप भी लगाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 25, 2021, 07:08 AM IST
  • बिग बॉस के वीकेंड वार को सलमान ने बनाया मनोरंजक
  • विशाल कोटियान के खिलाफ फूटा घर के सदस्यों का गुस्सा
Bigg Boss 15: घर के कई सदस्यों के निशाने पर आए विशाल कोटियन, झूठे वादे करने का लगा आरोप

नई दिल्ली: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के वीकेंड वार में हर बार की तरह एक बार फिर से सलमान खान (Salman Khan) ने दर्शकों का खूब मनोरंजन कराया. बिग बॉस के घर में इस हफ्ते कई हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है. सलमान ने इस सप्ताह जय भानुशाली और करण कुंद्रा की जमकर क्लास लगाई. वहीं, घरवालों के निशाने पर विशाल कोटियन (Vishal Kotian ) रहे. विशाल के बारे में बिग बॉस के घर में कई खुलासे हुए हैं.

दरअसल, सलमान खान ने प्रतियोगियों को एक टास्क दिया, जिसमें उन्हें शेयर करना था कि किसके बारे में गलत धारणा है और उनके सिर पर गुब्बारा फोड़ना है. उनमें से प्रत्येक विशाल के बारे में एक या अन्य तथ्य प्रकट करते हैं. 

विशाल के खिलाफ घर के कई सदस्य
शो में जय भानुशाली ने विशाल के बारे में कहा कि वह हर बात में हमेशा मैं, मैं कहते रहते हैं. इस तरह से जय बिग बॉस घर में रहने वाले दूसरे प्रतिभागी विशाल के सिर पर गुब्बारा फोड़ते हैं. वहीं, उमर रियाज का कहना है कि विशाल को यह गलतफहमी है कि वह हमेशा उनकी बातों पर विश्वास करते हैं. आकाश भी विशाल के बारे में कहते हैं कि हर चीज में वह खुद को लाते है. इसके अलावा, निशांत भट्ट को लगता है कि विशाल को किसी के बारे में सामने बोलना चाहिए, पीठ पीछे नहीं.

ये भी पढ़ें- शादी के बंधन में बंधीं दिव्यांका त्रिपाठी की ऑनस्क्रीन ननद सिम्मी, ब्वॉयफ्रेंड संग किया निकाह

आगे बढ़ने के लिए झूठे वादे करने की जरूरत नहीं
तेजस्वी की धारणा है कि आगे बढ़ने के लिए झूठे वादे करने की जरूरत नहीं है. इस एपिसोड में दर्शकों को प्रतियोगियों की नजर से विशाल का कुछ वास्तविक पक्ष दिखाई देगा. मनीष पॉल एक विशेष अतिथि के रूप में नजर आएंगे और मेजबान सलमान खान और प्रतियोगियों के साथ बातचीत करेंगे. 

ये भी पढ़ें- बोल्डनेस छोड़ ट्रेडिशनल अवतार में दिखीं आमना शरीफ, पिंक साड़ी में जीता फैंस का दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़