Bigg Boss 15: जज बनकर घर में आईं नेहा धूपिया, करण कुंद्रा और रितेश में हुई भयंकर लड़ाई

बता दें कि राखी सावंत और उनके पति रितेश के अलावा रश्मि देसाई (Rashami Desai) और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) भी ने भी बिग बॉस 15' में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 28, 2021, 04:43 PM IST
  • रितेश और करण के बीच हुई लड़ाई
  • एक्टर ने कहा- 'शादी करके भागने..'
Bigg Boss 15: जज बनकर घर में आईं नेहा धूपिया, करण कुंद्रा और रितेश में हुई भयंकर लड़ाई

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में देवोलीना भट्टाचार्जी(Devoleena Bhattacharjee), रश्मि देसाई(Rashmi Desai), राखी सावंत(Rakhi Sawant) और उनके पति रितेश की वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी है. शो में इन दिनों नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं. इस शो में कब क्या होता है किसी को इसका अंदाजा भी लग पाता.

नया प्रोमो आया सामने 

हाल ही में चार कंटेस्टेंट्स ने वीआईपी सदस्यों के रूप में एंट्री की है, जो आते ही नॉन वीआईपी सदस्यों को निशाने पर ले रहे हैं. इन सबके बीच 'बिग बॉस 15' का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है, जिसमें करण कुंद्रा और रितेश के बीच जमकर बहस होती नजर आ रही है. दरअसल, ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में नेहा धूपिया घर में एंट्री करेंगी और सभी कंटेस्टेंट्स को एक मजेदार टास्क देंगी, जिस वजह से कंटेस्टेंट्स एक दूसरे से भिड़ते हुए नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- 'राधेश्याम' फेम पूजा हेगड़े ने कराया बोल्ड फोटोशूट, फैंस के उड़े होश

सभी कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाएंगी नेहा 

लेटेस्ट प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा धूपिया अपनी अदालत लगाती नजर आ रही हैं. वीडियो की शुरूआत में नेहा जज बनकर घर में आएंगी और सभी कंटेस्टेंट उनके तीखे सवालों का सामना करेंगे. वीडियो में नजर आ रहा है कि नेहा, करण से पूछती हैं कि 8 हफ्ते हो गए हैं खेल को, आपने यहां किया क्या है? तो करण कहते हैं कि मैंने प्यार किया है. इस पर नेहा कहती हैं, ‘प्यार भी खुलकर नहीं किया है. ऐसे क्यों रहता है. सामने आजा’. 

नेहा ने दिया मजेदार टास्क 

वहीं, नेहा, निशांत से कहती हैं कि आप जीतना नहीं चाहते हैं. नेहा ये भी कहती है कि अब मजा आया है शो में, क्योंकि ये चार आए हैं. इसके बाद एक्ट्रेस वीआईपी और नॉन वीआईपी को एक टास्क देती हैं, जिसमें सभी नॉन वीआईपी कंटेस्टेंट चारों वीआईपी सदस्यों को टैग देते हैं. इसी दौरान करण राखी के पति रितेश को कायर का टैग देते हैं.

करण-रितेश के बीच हुई लड़ाई

वीडियो में दोनों के बीच भयंकर लड़ाई देखने को मिल रही है. करण, रितेश को कहते हैं, ‘स्टॉक की वैल्यू को बीवी से ऊपर रखने वाले आदमी को मैं कायर समझता हूं.’ करण की इस बात पर राखी और रितेश दोनों भड़क जाते हैं और कहते हैं ये हमारी पर्सनल लाइफ है. इस पर करण गुस्से में रितेश को कह देते हैं, ‘शादी करके भागना वाला, निकल यहां से.' इस दौरान दोनों के बीच काफी बहस होती है. 

एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं फैंस 

बता दें कि अब ये प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स इस लेटेस्ट एपिसोड को बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि राखी सावंत और उनके पति रितेश के अलावा रश्मि देसाई (Rashami Desai) और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) भी ने भी बिग बॉस 15' में  वाइल्ड कार्ड एंट्री की है.

ये भी पढ़ें- जाह्नवी कपूर ने डीपनेक ड्रेस में बढ़ाया पारा, इस बोल्ड लुक ने मचाई सनसनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़