Bigg Boss 15: तेजस्वी पर आया इन 2 कंटेस्टेंट्स का दिल, जय भानुशाली ने उड़ाया मजाक!

सलमान खान की होस्टिंग वाले टीवी शो 'बिग बॉस 15' में एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट हैं. वह हर दिन कुछ न कुछ ऐसा करती रहती हैं, जिसके कारण दर्शक और घरवाले भी पूरी मस्ती के मूड में रहते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 18, 2021, 07:54 PM IST
  • तेजस्वी बिग बॉस के घर में खूब मस्ती करती रहती हैं
  • शो में इस बार दो कंटेस्टेंट्स उन पर फिदा हो गए हैं
Bigg Boss 15: तेजस्वी पर आया इन 2 कंटेस्टेंट्स का दिल, जय भानुशाली ने उड़ाया मजाक!

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) इन दिनों दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. केवल दो सप्ताह में ही शो में सभी कंटेस्टेंट्स के बीच काफी विवाद देखने को मिल गया है. हर कोई शो में बने रहने के लिए अपनी ओर से पूरी कोशिश कर रहा है. वहीं, टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejaswi Prakash) इकलौती ऐसी कंटेस्टेंट हैं जो अपने फनी अंदाज से दर्शकों का दिल जीत रही हैं.

मस्ती के मूड में दिखे कंटेस्टेंट्स

तेजस्वी की क्यूटनेस न सिर्फ दर्शकों का दिल जीत रही है, बल्कि घरवाले भी उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं. इसी बीच शो का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें शो के दो कंटेस्टेंट्स तेजस्वी से अपने प्यार का इजहार करते दिख रहे है. दूसरी ओर एक्ट्रेस कहती हैं कि वह अपने बेबी यानी बिग बॉस से प्यार करती हैं. हालांकि, आपको बता दें यहां तेजस्वी और बाकी कंटेस्टेंट्स भी मस्ती के मूड में ही हैं.

इन कंटेस्टेंट्स ने किया प्यार का इजहार!

इस वीडियो में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) कहती हैं, 'तुम इतनी क्यूट हो तुम्हारा बॉयफ्रेंड कैसे नहीं है?' इस पर तेजस्वी उन्हें जवाब देती हैं, 'मैंने एक जन से ही प्यार किया है, मेरे बेबी से.' इसके बाद वहीं सामने बैठे निशांत अपने और विशाल कोटियान के लिए कहते हैं, 'तू हमसे सच्ची में प्यार नहीं करती?' इस जय भानुशाली (Jay Bhanushali) भी मस्ती में उन्हें जवाब देते हुए तीनों के प्यार का मजाक उड़ाने लगते हैं.

तेजस्वी और जय में होगा झगड़ा

इसके बाद कलर्स चैनल ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पेज पर एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें जय और तेजस्वी के बीच काफी झगड़ा होता दिख रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

दरअसल, आने वाले एपिसोड में बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया है, जिसमें तेजस्वी को संचालक का कार्य सौंपा गया है. ऐसे में जय का कहना है कि वह अपना कार्य ठीक से नहीं कर रहीं और इसी कारण दोनों के बीच काफी विवाद हो जाता है.

शो में हुआ सिर्फ एक ही एलिमिनेशन

गौरतलब है कि सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की होस्टिंग वाले इस शो को काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं, इस वीकेंड किसी भी कंटेस्टेंट को एलिमिनेट नहीं किया गया है. अब तक शो में सिर्फ एक ही एलिमिनेशन हुआ है, जिसमें पहले ही सप्ताह में साहिल श्रॉफ को घर छोड़कर जाना पड़ा था.

ये भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी का आधा मुंडन देख उड़े फैंस के होश! हेयर स्टाइल ने खींचा ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़