Bigg Boss 15: शो में दिखेंगी रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी! वाइल्ड कार्ड के जरिए दोनों की होगी एंट्री

रिएलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss 15) में एक नया ट्वि्स्ट आने वाला है. दरअसल, इस बात की चर्चा है कि शो में  रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री करेंगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 20, 2021, 07:53 AM IST
  • रश्मि देसाई, देवोलीना इस सप्ताह के अंत में घर में प्रवेश करेंगी
  • बिग बॉस शो में दोनों प्रतिभागी सीधे घरवालों के साथ प्रतिस्पर्धा करेंगे
Bigg Boss 15: शो में दिखेंगी रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी! वाइल्ड कार्ड के जरिए दोनों की होगी एंट्री

नई दिल्ली: विवादास्पद रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में प्रतियोगिता दिन-ब-दिन गंभीर होती जा रही है और अब ऐसी अफवाहें चल रही हैं कि रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) पूर्व प्रतियोगी वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में घर में एंट्री कर सकती है.

मीडिया के करीबी सूत्रों ने इस हफ्ते वाइल्ड कार्ड एंट्रीज के बारे में जानकारी दी है. सूत्र ने कहा कि रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले अगले हफ्ते या इस सप्ताह के अंत में घर में प्रवेश करेंगे. वे सीधे घरवालों के साथ प्रतिस्पर्धा करेंगे.

मेकर्स ने फिल्म को VIP और NON VIP में बांटा
इसके साथ ही बता दें कि रिएलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss 15) में एक नया ट्वि्स्ट आ गया है. बीते दिनों मेकर्स ने घरवालों को VIP और NON VIP में बांट दिया है. दो ग्रुप में बंटने के बाद शो के मेंबर्स आपस में लड़ते हुए नजर आ रहे हैं. अब 'बिग बॉस' के घर में बर्तन और कपड़ों की सफाई को लेकर घमाशान शुरू हो गया है. मेकर्स ने इसका एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब चर्चा में है. 

तेजस्वी पर पर भड़के जय
इस शो के बीते एपिसोड में हमने देखा कि तेजस्वी प्रकाश दूसरे मेंबर्स पर चिल्ला रही हैं. वह खुद को VIP बता रही हैं और NON VIP सदस्यों के लिए बनाए हुए रूल्स को फॉलो करने के लिए कह रही हैं. हालांकि, तेजस्वी की बात कोई सुन नहीं रहा है. इस बीच जय भानुशाली (Jay Bhanushali) कहते हैं कि उन्हें तेजस्वी (Tejasswi Prakash) की टोन पसंद नहीं आई. वहीं, प्रतीक सहजपाल और नेहा भसीन ने बर्तन-कपड़े धोने से इनकार कर दिया है. 

ये भी पढ़ें- बुंदेलखंड में पीएम मोदी ने महापुरुषों को किया याद, क्षेत्र को दी बड़ी सौगात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़