Bigg Boss 15: देवोलीना संग बहस के दौरान बेहोश हुईं शमिता, ऐसी हालत देख घबराए कंटेस्टेंट्स

कलर्स चैनल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर शो का एक नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें शमिता और देवोलीना के बीच घमासान लड़ाई होते हुए देखी जा सकती है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 2, 2021, 04:31 PM IST
  • शमिता-देवोलीना के बीच हुई बहस
  • बेहोश हुईं शिल्पा शेट्टी की बहन
Bigg Boss 15: देवोलीना संग बहस के दौरान बेहोश हुईं शमिता, ऐसी हालत देख घबराए कंटेस्टेंट्स

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) हर दिन दिलचस्प होता जा रहा है. शो को लेकर अब दर्शकों में काफी उत्सुकता देखने को मिलने लगी है. सभी कंटेस्टेंट्स ट्रॉफी जीतने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं. 

शो में नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं

वहीं, घर में देवोलीना भट्टाचार्जी(Devoleena Bhattacharjee), रश्मि देसाई(Rashmi Desai), अभिजीत बिचकुले (Abhijeet Bichkule), राखी सावंत(Rakhi Sawant) और उनके पति रितेश की वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी है. शो में इन दिनों नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं. इस शो में कब क्या होता है किसी को इसका अंदाजा भी लग पाता.

ये भी पढ़ें- ओपन जैकेट में शनाया कपूर ने दिखाईं अदाएं, बोल्ड लुक से नहीं हटेंगी नजरें

शमिता-शेट्टी के बीच हुई लड़ाई 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

हाल ही में शो में चार कंटेस्टेंट्स ने वीआईपी सदस्यों के रूप में एंट्री की है, जो आते ही नॉन वीआईपी सदस्यों को निशाने पर ले रहे हैं. इन सबके बीच 'बिग बॉस 15' का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है, जिसमें शमिता और देवोलीना के बीच तगड़ी बहस होती दिख रही है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के दिलों की धड़कन तेज हो गई है. 

कलर्स चैनल ने शेयर किया वीडियो 

कलर्स चैनल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर शो का एक नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें शमिता और देवोलीना के बीच घमासान लड़ाई होते हुए देखी जा सकती है. हैरान करने वाली ये है कि टास्क के दौरान शमिता बेहोश हो जाती हैं और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) उन्हें गोद में उठाकर रूम में ले जाते हैं.

अचानक खराब हुई शमिता की तबीयत

दरअसल, इस हफ्ते सभी कंटेस्टेंट्स को 'बीबी गेम्स' नाम का एक टास्क दिया जाएगा. इस टास्क में नॉन-वीआईपी कंटेस्टेंट्स को चांस दिया गया है कि वह अपनी खोई हुई 50 लाख रुपये की राशि को वापस पा सकें. टास्क में जहां, देवोलीना वीआईपी के लिए संचालक हैं, वहीं नॉन-वीआईपी के लिए शमिता इस भूमिका को निभा रहीं हैं. अपकमिंग इसी टास्क के दौरान शमिता और देवोलीना के बीच तगड़ी बहस होती है. 

कहीं शो से बाहर ना हो जाए शमिता? 

दोनों के बीच इस बहस की वजह से शमिता बेहोश हो जाती हैं और करण उन्हें मेडिकल रूम में ले जाते हैं. शमिता की यूं अचानक तबीयत खराब होने से अब उनके फैंस को लग रहा है कि कहीं वह शो से बाहर न आ जाएं. बता दें कि अब ये प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स इस लेटेस्ट एपिसोड को बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- सनी देओल और अमीषा पटेल ने शुरू की 'गदर 2' की शूटिंग, सामने आया फर्स्ट लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़