Bigg Boss 15: कपड़े बदल रहीं माइशा के पास पहुंचे प्रतीक, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ

बिग बॉस 15 के घर में पहले ही दिन माइशा अय्यर और प्रतीक सहजपाल के बीच झगड़े की खबर सामने आ रही है. यही वजह है कि पहला दिन दर्शकों के लिए मजेदार रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 5, 2021, 12:31 PM IST
  • माइशा शॉर्ट्स पहन रही थीं, तभी प्रतीक वहां पहुंच गए
  • माइशा और प्रतीक सहजपाल के बीच विवाद हो जाता है
Bigg Boss 15: कपड़े बदल रहीं माइशा के पास पहुंचे प्रतीक, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ

नई दिल्ली: 'बिग बॉस' 15 (Bigg Boss 15) का आगाज हो चुका है. इस शो में हिस्सा लेने वाले प्रतिभागी माइशा अय्यर (Miesha Iyer) और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर तरह-तरह की चर्चा हो रही हैं. इस बीच शो में पहले ही दिन दोनों के बीच झगड़े की खबर सामने आ रही है.

बिग बॉस शो में दोनों के बीच झगड़ा के पीछे मुख्य वजह यह है कि बिग बॉस के घर में माइशा शॉर्ट्स पहन रही थीं, तभी प्रतीक वहां पहुंच जाते हैं. इसके बाद दोनों में कहासुनी हो जाती है. 

इसके बाद माइशा जोर-जोर से प्रतीक पर चिल्लाने लगती हैं. इस दौरान बिग बॉस के घर में सभी लोग प्रतीक के खिलाफ हो जाते हैं, लेकिन इस बीच शमिता बीच में प्रतीक के समर्थन में बोल पड़ती हैं. वह कहती हैं कि प्रतीक का कोई गलत इंटेंशन नहीं था.  

क्या है मामला?
बिग बॉस 15 में माइशा अपने ड्रेस के अंदर शॉर्ट्स पहनना चाहती हैं लेकिन इसके लिए प्रतीक माइशा को वॉशरूम यूज करने से मना कर देते हैं. इसके बाद माइशा लगेज एरिया के साइड में कपड़े बदलने लगती हैं.

इसी दौरान प्रतीक वहां पहुंच जाते हैं. इसके बाद माइशा जोर-जोर से प्रतीक पर चिल्लाने लगती हैं. इस दौरान घर के अधिकांश लोग प्रतीक के विरोध में हो जाते हैं.

ये भी पढ़ें- शमिता शेट्टी और राकेश बापट का प्यार चढ़ा परवान, एक-दूजे की बाहों में सिमटे आए नजर

बचाव में क्या बोले प्रतीक

माइशा के आरोप पर प्रतीक कहते हैं कि उसे नहीं पता था कि वह कपड़े बदल रही हैं. उन्होंने कहा कि वहां पहुंचने के बाद भी वह माइशा के चेहरे की तरफ देख रहा था. प्रतीक अपने बचाव में कहता है कि उसने कुछ नहीं देखा है. इसके बाद माइशा अय्यर और प्रतीक सहजपाल के बीच झगड़ा बढ़ जाता है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़