पंजाबी गर्ल जैसी अदाएं दिखाएंगी अर्शी खान, जल्द रिलीज होगा 'बुक लिखदा'

अर्शी खान ने 'बिग बॉस' से दर्शकों के बीच एक खास पहचान हासिल कर ली है. इसके बाद से ही अर्शी को कई प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं. अब जल्द ही अर्शी को पंजाबी गाने में देखा जाने वाला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 24, 2021, 04:32 PM IST
  • अर्शी खान जल्द ही पंजाबी सॉन्ग में दिखने वाली हैं
  • अर्शी खान ने बिग बॉस से दर्शकों के बीच पहचान बनाई
पंजाबी गर्ल जैसी अदाएं दिखाएंगी अर्शी खान, जल्द रिलीज होगा 'बुक लिखदा'

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' से दर्शकों के बीच एक खास जगह बनाई है. शो खत्म होने के बाद भी अर्शी लगातार किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. इसके बाद से ही उन्हें कई अन्य प्रोजेक्ट्स के ऑफर मिल रहे हैं. अब अर्शी खान शोक-ई द्वारा गाए गए आगामी पंजाबी गाने 'बुक लिखदा' में नजर आएंगी.

विदेशों में भी पसंद किए जा रहे हैं पंजाबी गाने- अर्शी

अर्शी का कहना है, 'मैं गाने में काम करने के लिए उत्साहित हूं, आजकल लोग पंजाबी गानों का न केवल यहां बल्कि विदेशों में भी आनंद लेते हैं. इसके बाद जल्द ही और गाने आने वाले हैं.' बता दें कि एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इमेज मेकओवर किया है, जिसे लेकर वह काफी चर्चा में हुए हैं.

राजकुमारी की तरह महसूस करती हूं- अर्शी

इसके बारे में बात करते हुए अर्शी कहती हैं, 'मैंने हमेशा एक स्टाइलिश के साथ एक साधारण लुक का आनंद लिया है, लेकिन अब लॉकडाउन ने मुझे अपने लुक के साथ प्रयोग करने में मदद की है और मैं वास्तव में इसका आनंद ले रही हूं. मैं एक राजकुमारी की तरह महसूस करती हूं और निश्चित रूप से मेरे दर्शक इस गाने में मेरा नया लुक देखेंगे.'

इस प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में हैं अर्शी

'बुक लिखदा' का संगीत जी प्रो ने दिया है और गीत हनी काकोवालिया के हैं. यह गाना 5 अगस्त को रिलीज होने वाला है. 'सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल', 'विश' और 'इश्क में मरजावां' जैसे टेलीविजन शो में काम कर चुकीं अभिनेत्री जल्द ही अपने आगामी रियलिटी टेलीविजन 'स्वयंवर' शो की शूटिंग शुरू करेंगी, जिसका शीर्षक 'आयेंगे तेरे सजना' है.

ये भी पढ़ें- दिलीप कुमार और सायरा बानो की नातिन सायशा सहगल बनीं मां, नन्हीं परी को दिया जन्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़