Bigg Boss OTT से बाहर आते ही इसलिए परेशान हुईं सिंगर नेहा भसीन, कही मरने की बात

मशहूर सिंगर नेहा भसीन को पिछले ही दिनों विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' में देखा गया था. हालांकि, अब बेशक शो खत्म हो चुका है लेकिन वह सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर अब भी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 21, 2021, 06:09 PM IST
  • बिग बॉस के घर में नेहा भसीन का सफर काफी दिलचस्प रहा
  • शो खत्म होने के बाद भी नेहा को काफी ट्रोल किया जा रहा है
Bigg Boss OTT से बाहर आते ही इसलिए परेशान हुईं सिंगर नेहा भसीन, कही मरने की बात

नई दिल्ली: मशहूर सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) को पिछले ही दिनों 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में देखा गया था. शो में उनके कई कंटेस्टेंट्स के साथ विवाद देखने को मिले. वहीं नेहा और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) के बीच एक शानदार बॉन्डिंग भी देखने को मिली. हालांकि, इसी कारण सिंगर को लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. अब नेहा इन्हीं ट्रोलर्स से बहुत परेशान हो गई हैं.

नेहा ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया पोस्ट

नेहा ने अब सभी ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram Story) में एक लंबा-चौड़ा नोट शेयर किया है. इसमें उन्होंने बताया कि इतनी ट्रोलिंग देखने के बाद उनकी मां, बहन और पति बेहद परेशान हो गए और उनका मरने का दिल करने लगा.

नेहा ने लिखा, 'भगवान कसम... जिस दिन मैं बाहर आई उसकी अगली सुबह मैंने सभी नेगेटिव कमेंट्स देखे, जिनमें समीर (नेहा के पति), मेरे भाई, मेरी मां और मेरी बहन को ट्रोल किया गया.'

मर जाना चाहती थीं नेहा

नेहा ने इसमें आगे लिखा, 'ये सब पढ़ने के बाद मैं मर जाना चाहती थी. मुझे एक अंधेरा सा महसूस होने लगा. लेकिन परिवार और फैंस के सकारात्मक सपोर्ट ने मुझे बचा लिया. अगर आपको लगता है कि लगातार कमेंट्स करना और ट्रोल करना सही है तो एक पुराने गाने की मेरी पसंदीदा लाइन है, 'ऐसे जहां से क्यों हम दिल लगाए.''

वायरल हो रहा है नेहा का पोस्ट

सिंगर ने आगे लिखा, 'अगर झूठ बोलने वाले, धोखा देने वाले और दूसरों के दिमाग से खेलने वालों को स्वीकार कर लिया है मैं बस यहीं कहूंगी कि मैं प्यार के लिए बनी हूं और आखिरी सांस तक ऐसी ही रहूंगी.' बता दें कि अब नेहा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यूजर्स इस पर अपनी अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा ने चली अजीब चाल, वीडियो देख आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़