Bigg Boss OTT: शमिता शेट्टी को है घर के खाने से परेशानी, हर दिन हो रहे हैं नए झगड़े

करण जौहर की होस्टिंग वाला रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' शुरुआत के साथ ही दर्शकों के बीच खूब धमाल भी मचा रहा है. शो में हर दिन काफी विवाद देखने को मिल रहे हैं. खासतौर पर एक्ट्रेस शमिता शेट्टी के झगड़ों ने हैरान किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 12, 2021, 05:01 PM IST
  • 'बिग बॉस ओटीटी' शुरू होते ही सुर्खियों में आ गया है
  • शो में शमिता शेट्टी का हैरान करने वाला अवतार दिखा है
Bigg Boss OTT: शमिता शेट्टी को है घर के खाने से परेशानी, हर दिन हो रहे हैं नए झगड़े

नई दिल्ली: हाल ही में फिल्मकार करण जौहर (Karan Johar) की होस्टिंग वाले विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) का आगाज हुआ है. शुरू हुए पूरा एक सप्ताह भी नहीं बिता कि अभी से घर में मौजूद सदस्यों के बीच विवाद देखने को मिलने लगा है. हर दिन, हर पल कंटेस्टेंट्स के आपसी मतभेद की खबरें सामने आने लगी हैं.

शो में शुरू हुए विवाद

कुछ ही दिन पहले बिग बॉस के घर में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty), दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) और प्रतीक सहजपाल के बीच काफी बहस देखने को मिली थी. शो में शमिता के काफी चर्चे देखे जा रहे हैं. अब शमिता और भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के बीच हुई बहसबाजी काफी सुर्खियों में आ गई है. दोनों के बीच ये विवाद खाने की वजह से हुआ है.

घर के सदस्यों से शिकायत करती दिखीं अक्षरा

दरअसल, अक्षरा घर के सभी सदस्यों से शिकायत करते हुए कहती हैं कि पिछले कुछ दिनों से उन्हें सही खाना नहीं मिल रहा है. हालांकि, किचन का कार्य शमिता और दिव्या अग्रवाल को सौंपा हुआ है. अपनी इस शिकायत को लेकर अक्षरा ने शमिता और दिव्या से भी की.

शमिता को घर साधारण खाना खाने में भी परेशानी

इसके अलावा अक्षरा को शमिता की यह बात भी पसंद नहीं आई कि वह घर के सभी सदस्यों से कह रही थीं लोग ग्लूटेन फ्री फूड न खाएं. ये खाना खासतौर पर नेहा भसीन के लिए है.

वहीं, शमिता का यह खाना भी अक्षरा को रास नहीं आ रहा कि वह मेडिकल दिक्कतों के कारण घर का साधारण खाना नहीं खा सकतीं.

अक्षरा ने किया शमिता को कॉपी

कुछ ही देर बाद यह बात इतनी बढ़ गई कि अक्षरा ने यह तक कहना शुरू कर दिया कि शमिता शेट्टी दूसरो पर अपना रौब चला रही हैं. अक्षरा का गुस्सा यहीं नहीं थमा उन्होंने दिव्या अग्रवाल से भी काफी बहस की. इसके बाद उन्होंने शमिता के वॉक करने की कॉपी करते हुए कहा, 'चार लाइनें इंग्लिश की बोल ली तो खुद को बहुत हाई-फाई समझने लगी है. यहां पर हिंदी बोलनी है, इंग्लिश का काम नहीं है यहां.'

आने वाले वक्त में दिलचस्प हो जाएगा शो

इस पूरे हंगामा के दौरान अक्षरा और शमिता का गुस्सा सातवें आसमान पर था. हालांकि, घर के अन्य सदस्य इस लड़ाई का काफी मजा लेते दिखे. इस शो को शुरू हुए एक सप्ताह ही होने वाला है, ऐसे में अभी इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि आने वाले वक्त में यह शो और ज्यादा दिलचस्प होने वाला है.

ये भी पढ़ें- मलाइक अरोड़ा ने जाहिर की दोबारा मां बनने की इच्छा, क्या जल्द आने वाला है नया मेहमान?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़