Bigg Boss OTT: दिव्या अग्रवाल के सिर सजा जीत का ताज, ट्रॉफी के साथ मिला ये इनाम

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) के फैंस को काफी समय से शो के विनर का इंतजार था, जो आज खत्म हो चुका है. एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने सभी को पछाड़ते हुए इस शो की ट्रॉफी हासिल कर ली है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 18, 2021, 11:49 PM IST
  • बिग बॉस ओटीटी को अपना पहला विनर मिल चुका है
  • दिव्या अग्रवाल ने शो की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है
Bigg Boss OTT: दिव्या अग्रवाल के सिर सजा जीत का ताज, ट्रॉफी के साथ मिला ये इनाम

नई दिल्ली: रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) को आज शनिवार को अपना विजेता मिल चुका है. शो में एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) के सिर पर जीत का ताज सजा है. शो में दिव्या का मुकाबला निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) के साथ देखने को मिला, जो फर्स्ट रनरअप साबित हुए. वहीं, शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) सेकंड रनरअप बनीं.

ट्रॉफी के साथ मिले 25 लाख रुपये

अब दिव्या को जीत की ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये धनराशि भी इनाम के तौर पर मिली है. 8 अगस्त से वूट सेलेक्ट (Voot Select) पर शुरू हुए इस शो में कई बार कंटेस्टेंट्स के बीच काफी विवाद होते देखे गए. वहीं, शो में कुछ कंटेस्टेंट्स के बीच एक खूबसूरत बॉन्डिंग भी नजर आई. सभी के लिए यह सफर बेहद शानदार और यादगार रहा.

बिना कनेक्शन के आगे बढ़ीं दिव्या

गौरतलब है कि इस शो में दिव्या इकलौती ऐसी कंटेस्टेंट रही हैं, जो अपने कनेक्शन के एलिमिनेट होने के बावजूद दमदार तरीके से आगे बढ़ीं. इस दौरान उन्हें काफी मुश्किलों का भी सामना करना पड़ा, लेकिन दिव्या कहीं भी कमजोर होने या टूटने की बजाय हर पड़ाव के साथ और मजबूत होती चली गईं.

शमिता के साथ दिखी अलग बॉन्डिंग

शो में उनकी सबसे अच्छी बॉन्डिंग शमिता शेट्टी के साथ दिखी और सबसे ज्यादा झगड़े भी इन्हीं दोनों में हुए. बता दें कि दिव्या अग्रवाल इससे पहले भी कई रियलिटी शोज का हिस्सा बन चुकी हैं. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग पहले से ही काफी अच्छी है. अब उनकी इस जीत पर फैंस उन्हें ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: 'टाइगर 3' के लिए इतने बदल गए इमरान हाशमी, फौलादी रूप देख दंग रह जाएंगे आप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़