'बिजली गर्ल' पलक की अदाओं ने खींचा ध्यान, मां श्वेता तिवारी पर पड़ी भारी

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) अभी से ही अपनी बोल्डनेस के कारण सुर्खियों में रहने लगी हैं. अब फिर से पलक ने अपने फोटोशूट से सभी का ध्यान आकर्षित कर लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 25, 2022, 06:49 PM IST
  • पलक तिवारी का फिर सिजलिंग लुक दिखा
  • पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
'बिजली गर्ल' पलक की अदाओं ने खींचा ध्यान, मां श्वेता तिवारी पर पड़ी भारी

नई दिल्ली: मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी काफी सुर्खियों में रहने लगी हैं. बेशक अब तक दर्शक उनकी एक्टिंग नहीं देख पाए हैं, लेकिन अपने लुक्स के कारण पलक ने हमेशा ही लोगों का ध्यान खींचा है. उनके स्टाइलिश लुक पर आज दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. अब फिर पलक का सिजलिंग लुक दिखा है.

Palak Tiwari ने कराया सिजलिंग फोटोशूट

पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. ऐसे में अक्सर वह अपने फोटोशूट्स के कारण चर्चा में आ जाती हैं. वहीं, उनकी बोल्डनेस पर भी लोगों की नजरें टिकी रह गई हैं. वैसे, इस मामले में पलक अभी से अपनी मां श्वेता तिवारी को टक्कर देने लगी हैं. अब लेटेस्ट फोटोज में पलक के फेस एक्सप्रेशन ने फैंस का ध्यान खींच लिया है.

पलक तिवारी की अदाओं ने खींचा ध्यान

पलक ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज शेयर की हैं. यहां उन्होंने ट्यूब ड्रेस पहनी है. उन्होंने इसके साथ शर्ट पहनी हैं, जिसे कंधे से उतारते हुए पलक ने कैमरे के सामने पोज दिए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

उन्होंने अपने इस लुक को ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को बांधा हुआ है. इन फोटोज में वह काफी हॉट दिख रही हैं.

इन प्रोजेक्टस में दिखेंगी पलक तिवारी

गौरतलब है कि पलक को कुछ समय पहले हार्डी संधू के गाने 'बिजली बिजली' में देखा गया था. फिलहाल वह अपनी फिल्म 'रोजी: द सैफ्रॉन चैप्टर' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा पलक को सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में भी देखा जाएगा. 

ये भी पढ़ें- सनी लियोन ने कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक, धड़काया फैंस का दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़