'बिजली बिजली गर्ल' पलक तिवारी ने फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक, जैकेट के बटन खोल दिखाई बेबाकी

पलक तिवारी (Palak Tiwari) अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. पलक ने इंस्टाग्राम पर फिर से अपना बोल्ड अवतार शेयर किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 18, 2022, 02:18 PM IST
  • पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • लुक्स के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं पलक
'बिजली बिजली गर्ल' पलक तिवारी ने फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक, जैकेट के बटन खोल दिखाई बेबाकी

नई दिल्ली: टीवी के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी कौन हैं? शायद अब इस सवाल का जवाब देने की जरूरत नहीं रह गई है. पलक की खूबसूरती के चर्चे हर तरह हैं. इंडस्ट्री में वह 'बिजली बिजली गर्ल' के नाम से मशहूर हैं. बहुत कम वक्त में ही पलक ने इंडस्ट्री में ही नहीं, बल्कि दर्शकों के दिलों में भी एक खास जगह बना ली हैं. ऐसे में आज लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. 

पलक तिवारी सोशल मीडिया लवर हैं

बात चाहे बेहतरीन अभिनय की हो या खूबसूरत और बोल्डनेस की. पलक किसी भी मामले में अपनी मां से कम नहीं हैं. पलक अपनी सिजलिंग अदाओं का जादू हर किसी पर चलाया है. वहीं, दूसरी ओर पलक अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. 

बेहद हॉट लग रही हैं पलक

पलक ने इंस्टाग्राम पर फिर से अपना बोल्ड अवतार शेयर किया है. फोटोज में उन्हें डेनिम जैकेट और जीन्स पहने देखा जा सकता है. इस दौरान वह जैकेट के बटन खोल अपना ब्रालेट लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

हालांकि लोगों की नजरें उनके परफेक्ट फिगर पर टिकी रहती है. लुक को कंप्लीट करने के लिए पलक ने मिनिमल मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है. इस लुक में पलक काफी हॉट दिख रही हैं.

'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आएंगी पलक

इसके साथ पलक ने हूप ईयररिंग्स पहने हुए हैं. यहां वह कैमरे के सामने बेबाकी के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. उनके इस सिजलिंग अवतार को देख फैंस आहें भर रहे हैं. फैंस के बीच उनका लुक काफी पसंद किया जा रहा है. पलक के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें कई म्यूजिक वीडियोज में देखा जा चुका है. वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर चर्चा में हैं. 

ये भी पढे़ं- Uunchai Trailer: दिल छू लेगी 3 दोस्तों की खूबसूरत कहानी, ट्रेलर देख नम हो जाएंगी आपकी आंखें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़