बॉलीवुड में बिपाशा बसु के 20 साल पूरे, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की पुरानी यादें

अब्बास-मस्तान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में बिपाशा बसु ने अक्षय कुमार, बॉबी देओल और करीना कपूर खान के साथ अभिनय किया था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 22, 2021, 10:02 AM IST
  • अब्बास-मस्तान के साथ काम करने को बताया अविश्वसनीय
  • बिपाशा ने राज, अपहरण, ओमकारा जैसी फिल्मों में किया है काम
बॉलीवुड में बिपाशा बसु के 20 साल पूरे, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की पुरानी यादें

नई दिल्ली: अभिनेत्री बिपाशा बसु (Actress Bipasha Basu) की पहली फिल्म 'अजनबी' (Ajnabee) को हिंदी सिनेमा (Hindi cinema) में रिलीज हुए दो दशक पूरे हो गए हैं. अभिनेत्री अपनी पहली फिल्म के बारे में जिक्र करते हुए कहती हैं कि अजनबी में अपने पहले किरदार से ही उन्हें एक कलाकार के रूप में अपनी रेंज तलाशने का मौका मिला था.

अजनबी फिल्म में अपनी भूमिका पर ये बोली एक्ट्रेस
अब्बास-मस्तान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में बिपाशा ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar), बॉबी देओल और करीना कपूर खान के साथ अभिनय किया था. पुराने दिनों की याद को ताजा करते हुए बिपाशा ने कहा कि अक्सर आपको अपनी पहली फिल्म के लिए इतना बारीक और अपरंपरागत किरदार निभाने का मौका नहीं मिलता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu)

यही वजह है कि जब मुझे मौका मिला तो फिल्म अजनबी में अपनी भूमिका के साथ बहुत कुछ करना था.

अब्बास-मस्तान के साथ काम करने को बताया अविश्वसनीय
उन्होंने आगे कहा कि एक थ्रिलर प्याज की तरह परत दर परत छीलती है और यह आपको उन परतों के साथ खेलने की अनुमति देती है. इसलिए, अपने पहले रोल सोनिया के साथ मुझे एक कलाकार के रूप में अपनी सीमा का पता लगाने का अवसर मिला. अब्बास-मस्तान और पूरी टीम के साथ काम करने का अनुभव अविश्वसनीय था. हालांकि, इस फिल्म के बाद बिपाशा ने राज, अपहरण, ओमकारा, नो एंट्री, कॉपोर्रेट और धूम 2 जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय किया. 

बिपाशा ने अपने पोस्ट में ये लिखा

दो दशक पूरे होने पर बिपाशा ने लिखा, 'यह पहला दिन था जब दर्शकों ने मेरे अभिनय और फिल्म को अपने दिलों में जगह दिया था. मुझे भरोसा नहीं हो रहा है कि इतना जल्दी 20 साल बीत गए. मैं अपने फैंस और शुभचिंतकों का आभारी हूं, जिन्होंने मुझे इतना सारा प्यार दिया है.'

ये भी पढ़ें- अरबाज की फिल्म में दिखेंगी Palak Tiwari, बोल्डनेस में नहीं हैं किसी से भी कम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़