बॉबी देओल की 'आश्रम 3' के सेट पर बजरंग दल का हंगामा, डायरेक्टर से की ये मांग

बॉबी देओल की मुख्य अदाकारी वाली वेब सीरीज 'आश्रम 3' के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, अब सीरीज के सेट पर बजरंग दल ने काफी हंगामा खड़ा कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 25, 2021, 09:26 PM IST
  • 'आश्रम 3' के सट पर बजरंग दल का हंगामा दिखा
  • बजरंग दल ने सीरीज के नाम पर ऐतराज जताया है
बॉबी देओल की 'आश्रम 3' के सेट पर बजरंग दल का हंगामा, डायरेक्टर से की ये मांग

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल की मुख्य अदाकारी वाली वेब सीरीज 'आश्रम' के पिछले दोनों ही सीजन्स को दर्शकों और समीक्षकों के बीच खूब सराहा गया है. अब मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 'आश्रम 3' शूटिंग चल रही है. हालांकि, इस दौरान अब सेट पर बजरंग दल ने काफी हंगामा खड़ा कर दिया है.

जानिए क्या है हंगाने की वजह 

बजरंग दल द्वारा किए गए हंगामे की वजह इस सीरीज के विषय और नाम को माना जा रहा है. बजरंग दल से जुड़े लोगों का कहना है कि इस वेब सीरीज में हिंदू संस्कृति के प्रतीक आश्रमों पर सवाल उठाए गए हैं, इसलिए वेब सीरीज का नाम 'आश्रम' नहीं होना चाहिए. बता दें कि भोपाल के अलग-अलग स्थानों पर वेब सीरीज 'आश्रम 3' का फिल्मांकन होना है.

पुराने जेल परिसर में चल रही शूटिंग

फिलहाल सीरीज का फिल्मांकन पुराने जेल परिसर में चल रहा था. इसी दौरान बजरंग दल से जुड़े लोगों ने हंगामा कर दिया. बजरंग दल से जुड़े लोगों का कहना है कि इस सीरीज में हिंदू और भारतीय संस्कृति पर हमला किया गया है. कथित तौर पर इस सीरीज में सच्चा डेरा की कहानी को दिखाया जा रहा है.

प्रकाश झा बदल सकते हैं नाम

बजरंग दल के पदाधिकारियों का कहना है, "प्रकाश झा से उनकी बात हुई है और झा नाम बदलने को लेकर तैयार हैं. साथ ही अगर नाम नहीं बदला गया तो वेब सीरीज की शूटिंग नहीं होने देंगे. आश्रम हमारी परंपरा के प्रतीक है, उन्हें बदनाम करने की साजिश रची जा रही है."

बजरंग के पदाधिकार ने की ये मांग

बजरंग दल के विरोध की मूल वजह पूछने पर पदाधिकारी का कहना है कि पहले नाम बदला जाए फिर स्क्रिप्ट की बात करेंगे. प्रकाश झा ने अगर मांग को नहीं माना तो बजरंग दल के कार्यकर्ता अपना अहिंसक आंदोलन जारी रखेंगे.

बजरंग दल के पदाधिकारी ने कहा है कि बॉबी देओल को अपने भाई सन्नी देओल (Sunny Deol) से सीख लेनी चाहिए, जो देश भक्ति की फिल्में बनाता है और वह इस तरह की वेब सीरीज में काम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- टीना दत्ता ने फिर पार की बोल्डनेस की हदें, इन तस्वीरों ने मचाई सनसनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़