बड़े पर्द से गायब फरदीन खान ने 13 साल बाद की वापसी, इस फिल्म में आएंगे नजर

फरदीन खान फिल्म 'विस्फोट' के जरिए बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं. एक्टर का कहना है कि उन्होंने अपने करियर में कभी भी ऐसी भूमिका नहीं निभायी, जो वो 'विस्फोट' में निभाते नजर आएंगे. बता दें कि एक्टर को आखिरी बार साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म 'दूल्हा मिल गया' में देखा गया था. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 29, 2023, 07:46 PM IST
  • 13 साल बाद बड़े पर्दे पर कमबैक कर रहे एक्टर
  • वेनेजुएला की फिल्म का रीमेक है 'विस्फोट'
बड़े पर्द से गायब फरदीन खान ने 13 साल बाद की वापसी, इस फिल्म में आएंगे नजर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान अपनी नई फिल्म 'विस्फोट' के जरिए बॉलीवुड में 13 साल बाद कमबैक कर रहे हैं. इसको लेकर एक्टर का कहना है कि उन्होंने अपने करियर में कभी भी ऐसी भूमिका नहीं निभायी, जो वो 'विस्फोट' में निभाते नजर आएंगे. 

फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं फरदीन  
आईफा अवार्डस 2023 के मौके पर मीडिया से बात करते हुए एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में बात की. इस दौरान उन्होंने बताया कि वह फिल्म के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. उन्होंने कहा,'मेरे अच्छे दोस्त संजय गुप्ता, जिनके साथ मैंने पहले काम किया है, फिल्म का निर्माण कर रहे हैं और कूकी गुलाटी, जिनके साथ मैंने पहले एक विज्ञापन के लिए शूटिंग की है, इसका निर्देशन कर रहे हैं. 

इंटरनेट पर वायर हो रही एक्टर की तस्वीर 
बता दें कि एक्टर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी नई फोटो पोस्ट की थी, जो इंटरनेट पर काफी वायरल हुईं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by fardeen feroz khan actor ↩ (@fardeen__khan_actor)

फिल्म की बात करें तो इसकी कहानी फरदीन के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक पायलट के बेटे का अपहरण कर लेता है, जिसे रितेश देशमुख ने निभाया है. 

वेनेजुएला की फिल्म का रीमेक है 'विस्फोट' 
फिल्म के बारे में जानकारी साझा करते हुए अभिनेता ने कहा, यह फिल्म वेनेजुएला की फिल्म 'रॉक पेपर सिजर्स' का हिंदी रीमेक है. मैंने इससे पहले इस तरह की भूमिका करने का प्रयास नहीं किया है. यह 24 घंटे में बताई गई कहानी है, इसलिए यह एक तेज स्पीड वाली क्राइम थ्रिलर है. मैं इसके जल्द रिलीज होने का इंतजार कर रहा हूं. बता दें कि फरदीन आखिरी बार 2010 में रिलीज हुई फिल्म 'दूल्हा मिल गया' में नजर आए थे. 

इनपुट- आईएएनएस

इसे भी पढ़ें:   कृति सेनन ने फिल्म आदिपुरुष को लेकर किया ये खुलासा, बोलीं- किस्मत से मिला मौका 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़